ford
  1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. लैंडरोवर ने भारत में लॉन्‍च की रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी, भारत में बेचेगी सिर्फ 5 कारें

लैंडरोवर ने भारत में लॉन्‍च की रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी, भारत में बेचेगी सिर्फ 5 कारें

टाटा मोटर्स के स्‍वामित्‍व वाली ब्रिटिश ऑटोमोबाइल कंपनी लैंडरोवर ने अपनी पकड़ मजबूत बनाने के लिए नई एसयूवी भारतीय बाजार में उतार दी है।

Written by: Sachin Chaturvedi [Updated:07 Dec 2017, 6:21 PM IST]
Range Rover - IndiaTV Paisa
Range Rover

नई दिल्‍ली। टाटा मोटर्स के स्‍वामित्‍व वाली ब्रिटिश ऑटोमोबाइल कंपनी लैंडरोवर ने अपनी पकड़ मजबूत बनाने के लिए नई एसयूवी भारतीय बाजार में उतार दी है। कंपनी ने अपनी अपेडेटेड एसयूवी रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी एसवीओ बेस्पोक को भारतीय बाजार में उतारा है। बाजार में इसकी कीमत 2 करोड़ रुपए से अधिक रखी गई है। खास बात यह है कि कंपनी ने भारत में सिर्फ 5 यूनिट ही बिक्री के लिए आयात की हैं। कंपनी ने बेस्पोक एडिशन के साथ पर्सनलाइज़ेशन का एक्सक्लूसिव ऑप्शन दिया गया है और ग्राहक अपने मिज़ाज के हिसाब से इस कार को कस्टमाइज़ करा सकते हैं।  

जगुआर लैंड रोवर इंडिया के प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर रोहित सूरी के अनुसार हम भारत में रेन्ज रोवर ऑटोबायोग्राफी एसवीओ बेस्पोक को कस्टमाइज़ेशन ऑप्शन के साथ पेश किया गया है। जो कि हमारे नए ग्राहकों को इस बेहतरीन कार को अपने ही अंदाज़ में अनुभव करने का मौका दे रहा है। बेस्पोक के ग्राहक अपने हिसाब से शोरूम या प्लांट जाकर अपने हिसाब की कार को कस्टमाइज़ कर सकते हैं। इसके अलावा कंपनी ने इस कार को कीमत के हिसाब से बेहतरीन और हाईटेक फीचर्स से लैस किया है।

लैंड रोवर रेन्ज रोवर ने ऑटोबायोग्राफी एसवीओ बेस्पोक में लंबा व्‍हील बेस दिया है। जिसकी मदद से पीछे की सीट पर बैठने वाला व्‍यक्ति आराम से पैर फैला कर बैठ सकता है। इसकी रफ्तार भी जबर्दस्‍त है, सिर्फ 5.4 सेकंड में 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है। कार में 4.4-लीटर डीज़ल और 5.0-लीटर सुपरचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया है। कार के टॉप मॉडल में 5.0-लीटर वी8 इंजन लगाया गया है जो 543 बीएचपी पावर और 680 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। 

You May Like