कांग्रेस 2019 में सत्ता में वापसी का दिवास्वप्न देख रही है: वेंकैया
venkaiah naidu- Khabar IndiaTV

नई दिल्ली: साल 2019 के चुनाव में केंद्र में कांग्रेस के सत्ता में आने के राहुल गांधी के बयान पर चुटकी लेते हुए केंद्रीय मंत्री एम वेंकैया नायडू ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष दिवास्वप्न देख रहे हैं और आश्चर्य व्यक्त किया कि अच्छे दिन का मतलब एक ऐसी पार्टी के लिए क्या है जिसपर उसके शासनकाल में घोटालों, नीतिगत पंगुता के आरोप लगे हों।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री वेंकैया नायडू ने अपने बयान में कहा, मैं कांग्रेस उपाध्यक्ष के 2019 में अच्छे दिन आने के दावे से आश्चर्यचकित हूं। कांग्रेस के लिए अच्छे दिन क्या हैं? घोटाले, नीतिगत पंगुता, निष्क्रियता, महंगाई, प्रत्येक संस्थाओं को कमतर करना आदि कांग्रेस शासन की विरासत है। क्या यही अच्छे दिन हैं।

उन्होंने कहा, ऐसा लगता है कि कांग्रेस 2019 में सत्ता में वापसी का दिवास्वप्न देख रही है। 2019 को भूल जाएं, वह 2090 में भी सत्ता में नहीं लौट सकती है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले जन वेदना सम्मेलन में राहुल गांधी ने कहा कि अच्छे दिन 2019 में आयेंगे जब कांग्रेस सत्ता में आयेगी। वेंकैया नायडू ने कहा कि ऐसा लगता है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बढ़ती लोकप्रियता से कांग्रेस पूरी तरह से हताश हो चुकी है और यह विभिन्न चुनाव में भाजपा के जीतने से स्पष्ट होता है।