Ford Assembly election results 2017 Akamai CP Plus
  1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. सेक्स और रिश्ते
  5. पति से चाहिए ज्यादा प्यार तो सास से इन चीजों पर जरूर करें बात

पति से चाहिए ज्यादा प्यार तो सास से इन चीजों पर जरूर करें बात

शादी के बाद पति से ज्यादा प्यार सास को दें जानिए क्यों...

Edited by: India TV Lifestyle Desk [Updated:26 Nov 2017, 6:23 PM IST]
mother in law- Khabar IndiaTV
mother in law

नई दिल्ली: शादी के बाद हर व्यक्ति की लाइफ बदल जाती है। एक नए घर में जाना, नए लोगों के साथ रहना, उठना, बैठना ये सब अचानक से किसी भी लड़की के लिए यह काफी मुश्किल होता है। ऐसे में सास-बहू का संबंध अच्छा होना बहुत जरूरी है। सास बहू के रिलेशनशिप में कई तरह के खटास होते हैं लेकिन ऐसे माहौल में सबसे जरूरी है कि आप धैर्य बना कर रखें। आपकी अगर हाल ही में शादी हुई है तो ऐसे में आपको अपने दिमाग में कुछ बातों को रखने की जरूरत है।

 सबसे पहले तो मां के लिए उसका बेटा बहुत बहुत प्यारा होता है इसलिए आप हमेशा याद रखें कि मां ही आपके पति की जिंदगी की पहली महिला है और आप उनकी मां को पीछे करके के उनके पास नहीं पहुंच सकते। हर मां अपने बेटे की खुशी चाहती हैं इसलिए वह हमेशा चिंता करती है कि उसके लाइफ में दूसरी औरत आने के बाद भी उसका बेटा उससे प्यार करे उसकी बात माने। तब भी वह उसे प्यार करती है। इसलिए आपकी नई नई शादी हुई है तो सबसे पहले अपने दिमाग में यह बात रखें कि पति के दिल में जगह बनाने से पहले आपको अपने सास से प्यार से बात करना होगा।

दूसरी और सबसे महत्वपूर्ण बात कि आपके पति को अच्छे आदर्श और संस्कार आपकी सास से ही मिले हैं। इस बात के लिए हनेशा उनकी इज्जत करें। जैसे आप अपने पति को खुश करने के लिए कुछ-कुछ करते हैं तो थोड़ा सा ध्यान अपनी सास पर भी दें। आप उन्हें खुश करने के लिए उनकी हेल्फ कर दें या उन्हें शॉपिंग पर ले जाएं।

​ये भी पढ़ें:

पूरी खबर के लिए स्लाइड पर क्लिक करें

You May Like