Friday, March 29, 2024
Advertisement

Mother's Day 2017: इस दिन मां को दे ये स्पेशल गिफ्ट्स

अगर आपने मदर्स डे के लिए ऐसा कुछ सोचा नहीं है, तो अब सोच लीजिए हम अपनी खबर में कुछ ऐसे टिप्स के बारें में बता रहे है। जिसे अपनाकर आसानी से आप अपनी मां के चेहरे में मुस्कान ला सकते है। जानिए इन गिफ्ट आइडिया के बारें में।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: May 12, 2017 14:08 IST
Mother's Day- India TV Hindi
Mother's Day

नई दिल्ली: संडे आने में सिर्फ दो दिन बचे है। यह दिन हर किसी के लिए स्पेशल है, क्योंकि इस दिन मदर्स डे है। जी हां वो दिन जो कि मां के लिए बना है। मां जो अपने आप पर पूरी दुनिया है। जो हमारे और परिवार के लिए अपनी पूरी लाइफ लगा देती है। मदर्स डे एक ऐसा मौका जिसमें आप थोड़ा सा टाइम हम उन औरतों के लिए निकाले। जिन्होंने अपने भविष्य की परवाह किए बगैर, अपने स्वार्थ का न सोचकर परिवार को अपना पूरा जीवन दे दिया। उनके लिए थोड़ा सा टाइम निकालकर कुछ ऐसा करें। जिससे कि उन्हें खुशी और सम्मान मिले।

अगर आपने मदर्स डे के लिए ऐसा कुछ सोचा नहीं है, तो अब सोच लीजिए हम अपनी खबर में कुछ ऐसे टिप्स के बारें में बता रहे है। जिसे अपनाकर आसानी से आप अपनी मां के चेहरे में मुस्कान ला सकते है। हम आपको ऐसे गिफ्ट के बारें में बता रहे है। जिसे अपनाकर आप अपनी मां को प्यार भरी खुशी दे सकते है।

करें उनके साथ थोड़ा टाइम स्पेंड

मदर्स डे साल में सिर्फ एक बार आता है। इसलिए आप मां के लिए कुछ ऐसा करें कि वह हर दुख को भूल जाएं। वैसे तो आपके पास इतना समय नहीं होता है कि आप मां के साथ आराम से बैठकर गप्पे मारें, लेकिन इस दिन अपनी मां के लिए थोड़ा सा टाइम जरुर निकाले। इससे अच्छा आपकी मां के लिए कोई गिफ्ट न हो सकता है। हो सके तो उनके साथ कहीं घूमने जाएं।

अगली स्लाइड में और आइडिया के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Relationship News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement