Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

जानिए, आखिर ज्यादातर लड़कियां अमीर लड़कों की तरफ क्यों होती है आकर्षित

विशेषज्ञों का मानना है कि ऐसी लड़कियां ज्यादा दिन तक रिश्ता नहीं संभाल सकती। अगर आपकी पार्टनर भी आपसे ज्यादा आपके पैसों से प्यार करती है। जानिए ऐसा क्यों होता है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: May 27, 2016 15:05 IST
marriage- India TV Hindi
marriage

लाइफस्टाइल: प्यार एक ऐसी चीज होती है जो कभी भी किसी को किसी से भी हो जाता है। तब हम उसकी हैसियत या शक्ल नहीं देखते है। बस वो हो जाता है। वह दूसरी ओर शादी की बात करें तो इंसान की हैसियत बहुत महत्वपूर्ण चीज मानी जाती है।

ये भी पढ़े-

शादी की बात हो और लड़कियों की बात न हो। ऐसा हो नही सकता है। इस मामले में माना जाता है कि लड़कियां शादी को लेकर काफी गंभीर होती है। इसलिए वह अपनी जिंदगी में इसे सबसे ज्यादा मायने होते है। जिसके कारण वह किसी से शादी बहुत ही सोच-समझ कर करती है।

लड़किया अपने लिए पार्टनर तलाश करने से पहले ही एक लंबी लिस्ट बना लेती है कि उनके सपनों का राजकुमार कैसा होगा। इस लिस्ट में सबसे पहली इच्छा होती है कि उनका पार्टनर पैसे वाला हो। क्योंकि वह एक ऐसे पार्टनर की तलाश करती है उनकी जिंदगी व्यविस्थत हो। कई बार ऐसा सोचना ठीक होता है लेकिन विशेषज्ञों का मानना है कि ऐसी लड़कियां ज्यादा दिन तक रिश्ता नहीं संभाल सकती। अगर आपकी पार्टनर भी आपसे ज्यादा आपके पैसों से प्यार करती है। जानिए ऐसा क्यों होता है।

  • कई बार ऐसा होता है कि लड़कियां अपनी आर्थिक मजबूती के लिए अमीर लड़के से शादी करती है, फिर चाहे वह कम क्यों न पढ़ा हो।
  • कई लड़किया अपने दोस्तों के सामने खुद को अमीर और स्टेट्स दिखाने के साथ लोगों के बीत साख मजबूत करने के लिए भी अमीर और पैसे वाले लड़कों से जुड़ना पसंद करती हैं।
  • कई लड़कियां ऐसी होती है जो अपनी लाइफ को आराम से जीना चाहती है। इसलिए वह ऐसे लड़के की तलाश करती है जो उसे सुख दे सके।

अगली स्लाइड में पढ़े और

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Relationship News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement