Thursday, March 28, 2024
Advertisement

आ सकती है आपके रिश्तों में दरार क्योंकि पति अपनी पत्नियों की इन 7 अजीबो-गरीब हरकतों से हैं परेशान

पत्नी हो जाइये सावधान क्योंकि आपके पति आपकी इन बातों से रहते हैं परेशान

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: November 17, 2017 16:07 IST
Marriage- India TV Hindi
Marriage

नई दिल्ली: शादी से पहले या शादी के बाद आप अपने पार्टनर से ऐसे कई सवाल पूछना चाहते होंगे लेकिन कई बार रिलेशनशिप खराब होने की वजह से आप चुप रहना ही बेहतर समझते होंगे, तो पत्नियां सावधान हो जाइये क्योंकि आपके पति से जुड़ी आज ऐसे राज पर से पर्दा हटाएंगे जिसे जानकर शायद ही आप विश्वास कर पाएं। आपके हर छोटे बड़े कई सवालों का जवाब आज हम देंगे। बता दें कि इसमें जितने भी सवाल और उसके जवाब दिए गए हैं वह सभी एक रिसर्च के आधार पर है।

उम्र न बताना: शायद ही किसी पति ने अपनी पत्नी से उम्र पूछी होगी। जी हां ये एक सवाल है लेकिन क्या आपको पता है इस सवाल को लेकर आपके पति क्या सोचतें हैं ? मीडिया में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक जब पतियों से उनकी पत्नी के उम्र को लेकर सवाल किये गए तो उनका जवाब था। हम अपनी शादी कामयाब बनाना चाहते हैं और इसके लिए इन छोटी छोटी बातों को अपने पार्टनर से शेयर करना जरूरी नहीं समझते।

यहां भी पढ़ें:

आगे की स्लाइड में पढ़ें पूरी खबर-

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Relationship News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement