Friday, April 19, 2024
Advertisement

पार्क हो या सिनेमाहॉल इन जगहों पर किस करने वाले ब्वॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड के दिमाग में चलती है ये बात

अक्सर आपने पार्क में या पिकनिक स्पॉट पर कपल्स को एक दूसरे को गोद में बैठते, किस करते हुए, टच करते हुए देखा होगा। इसके पीछे यह है कारण

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: November 27, 2017 18:43 IST
couple- India TV Hindi
couple

नई दिल्ली: अक्सर आपने पार्क में या पिकनिक स्पॉट पर कपल्स को एक दूसरे को गोद में बैठते, किस करते हुए, टच करते हुए देखा होगा। ये कपल्स अपना ज्यादा से ज्यादा टाइम एक-दूसरे को देते हैं और पब्लिक प्लेस में कई बार ऐसे-ऐसे हरकत करते हैं जिसकी वजह से वहां मौजूद लोगों को शर्मिंदी का सामना करना पड़ता है।

कभी-कभी पब्लिक प्लेस में कपल्स की ये हरकत की वजह से वहां मौजूद लोगों को अच्छा नहीं लगता है। लेकिन क्या आपको पता है कपल्स में ऐसा प्यार में होने के कारण नहीं बल्कि जानबूझकर दूसरों को दिखाने के लिए करते हैं। जी हां, हाल ही में हुई रिसर्च में इस बात का खुलासा हुआ है कि कपल्स शो ऑफ करने के लिए पब्लिक प्लेस पर किस करते हैं। 

बता दें कि कुछ कपल्स प्यार में किस करते हैं। उनका ऐसा करना यह जताता है कि वह किसी से डरते नहीं है और सबके सामने इजहार करने में उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। वहीं दूसरी तरफ कुछ कपल्स सिर्फ शो ऑफ करने के लिए ऐसा करते हैं। पब्लिक प्लेस पर अपनी इमेज बनाने के लिए वह किस करते हैं।

रिसर्च के शोधकर्ताओं की मानें तो ऐसे कपल्स में अमूमन 37 प्रतिशत लड़के और 32 प्रतिशत लड़कियां स्कूल गोईंग होती हैं। यह लोग स्कूल में अपनी इमेज बनाने के लिए ऐसा करते हैं। वहीं 38 प्रतिशत पुरुषों का पार्टनर को खुलेआम किस करने का कारण खुद को हीरो साबित करना होता है।

ये भी पढ़ें:

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Relationship News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement