Friday, April 26, 2024
Advertisement

यदि आपका है एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, तो इन बातों का रखें ध्यान

रिलेशन में रहने के बाद कभी कोई आगे कि प्लानिंग नहीं करता है। सब आने वाले समय में छोड़ देते है। अगर आप भी कुछ ऐसे ही रिश्ते में है। जिसमें आपकी आगे की कोई प्लानिंग नहीं है, तो आप अपने रिश्ते को अच्छी तरह से एंजॉय कर सकते है बशर्ते इन बातों का रखें..

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: April 20, 2017 13:37 IST
love- India TV Hindi
love

नई दिल्ली: आज के समय में प्यार और ब्रेकअप होना एक आम बात हो गई है। आपके आसपास कोई न कोई ऐसा होगा जरुर जिसका ब्रेकअप जरुर हुआ होगा। प्यार मानो अब बच्चों का खेल हो गया हो। आज के युग में प्यार-समर्पण नाम की कोई भी चीज नहीं रह गई है। आपने ऐसे बहुत ही कम लोगों को देखा होगा जिसका कई सालों साथ रहने के बाद शादी के बंधन में बंधे हो। आज के समय में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर काफी सुर्खियों में रहता है। अपनी नीड पूरी करने या किसी और वजह से इस तरफ जाते है।

ये भी पढ़े

आज का युग ऐसा हो गया है कि रिलेशन में रहने के बाद कभी कोई आगे कि प्लानिंग नहीं करता है। सब आने वाले समय में छोड़ देते है। अगर आप भी कुछ ऐसे ही रिश्ते में है। जिसमें आपकी आगे की कोई प्लानिंग नहीं है, तो आप अपने रिश्ते को अच्छी तरह से एंजॉय कर सकते है बशर्ते इन बातों का रखें ध्यान।

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

आप ऐसे रिश्ते में क्यों आना चाहते है। इसका भी एक कारण होगा।  इसके साथ ही हमेशा इस बात को याद रखें कि आपके पार्टनर को जब इस बारें में पता चलेगा तो वह कभी भी इस बात को स्वीकार नहीं कर पाएगी। जो कि आपके रिश्तों में खटास ला सकते है। इसलिए अफेयर करने से पहले एक बार सोचे जरुर।

न करें कई भी कमिटमेंट
अगर आप किसी के साथ अपना रिलेशन टाइम पास के रुप में बना रहे है, तो इस बात का जरुर ध्यान रखें कि कभी भी से किसी भी प्रकार की कमिटमेंट न करें। जोकि आपक पर भविष्य पर भारी पड़ जाएं। आप इस रिलेशन में कुछ बेसिक नीड के लिए आए है। इसलइए इस बात का जरुर ध्यान रखें।

अगली स्लाइड में पढ़े और बातों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Relationship News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement