Friday, April 26, 2024
Advertisement

करना है अपने पार्टनर को इंप्रेस, तो करें इन 9 तरीकों से किस

आज के समय में अगर पार्टनर मिल रहे है और उनके बीच किस न हो। ऐसा हो ही न सकता है। आज हम आपको अपनी खबर में ऐसी ही कुछ किस के बारें में बताएंगे जिससे आप अपने पार्टनर को आसानी से इंप्रेस कर सकते है। शायद इनमें से कई के बारें में आपको पता न हो। जानिए..

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: June 12, 2017 13:27 IST
kiss- India TV Hindi
kiss

नई दिल्ली: आज के युवा हर चीज में आगे हो गए है। चाहे पढ़ाई में हो या फिर प्यार के मामले में हो। पहले जमाने की बात करें, तो फिल्मों में भी पार्टनर को किस करने के बदले दो फूलों या फिर पक्षियों का मिलना दिखा देते थे, लेकिन आज का समय इतना ज्यादा आगे और मॉर्डन हो गया है कि अब आपको ऐसी कोई फिल्म नहीं मिलेगी। जिसमें किस सीन न हो। अब ये नार्मल चीज हो गई है।

आज के समय में अगर पार्टनर मिल रहे है और उनके बीच किस न हो। ऐसा हो ही न सकता है।  आज हम आपको अपनी खबर में ऐसी ही कुछ किस के बारें में बताएंगे जिससे आप अपने पार्टनर को आसानी से इंप्रेस कर सकते है। शायद इनमें से कई के बारें में आपको पता न हो। जानिए इन किस के बारें में।

फ्रेंच किस

यह सबस फेमस किस है। जिसका मतलब होता है पैशन. डिजायर और इंटीमंसी। आमतौर में इस किस में टंग का इस्तेमाल किया जाता है। इस किस पार्टनस के बीच के प्यार को दर्शाती है। इस किस का मतलब सेक्स से नहीं होता।

फॉरहेड किस
यह किस सभी को पसंद होती है। यह किस हम किसी को भी कर सकते है। जिससे कि सामने वाले को स्पेशल फील होता है। अगर आप किसी को बहुत ही ज्यादा स्पेशल फील करना चाहते है, तो उसके फॉरहेड में किस करें।

वैम्पाइर किस
यह किसी पार्टनर द्वारा गले में की जाती है। इसके साथ ही इस किस में सॉफ्ट बाइट और सकिंग इसका अहम भाग होता है।

ये भी पढ़ें:

अगली स्लाइड में पढ़ें और कि के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Relationship News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement