Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

लड़को को लड़कियों की ये अजीब चीजें भी करती है आकर्षित

प्यार किसी भी रुप में किसी से भी हो सकता है। यह जरुरी नहीं है कि आपको दूसरों की नजरों में पसंद आना यानी कि सभी को पसंद आना। जानिए ऐसी कौन सी अजीब चीजें है, जो कि लड़को को आकर्षित करती है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: May 04, 2017 12:16 IST
love- India TV Hindi
love

नई दिल्ली: कब किस लड़के को कौन पसंद आ जाएं ये बात नहीं कहा जा सकता है। ये जरुरी नहीं है कि हम जिसे जानते है सिर्फ उसी से रिलेशन रख सकते है। प्यार किसी भी रुप में किसी से भी हो सकता है। यह जरुरी नहीं है कि आपको दूसरों की नजरों में पसंद आना यानी कि सभी को पसंद आना। जानिए ऐसी कौन सी अजीब चीजें है, जो कि लड़को को आकर्षित करती है।(सावधान, यदि गर्लफेंड ऐसे करे रियेक्ट तो समझो वो है पागल!)

बात करने का तरीका

हर लड़की अपने तरीके बात करती है। कोई मुस्कराकर बात करती है तो कोई काफी कॉन्फिडेंट हो कर बात करती, कोई प्यार से आराम से बात करती है। आपको इस बात पर यकीन नहीं होगा कि लड़को को लड़कियों के बात करने के तरीके से भी वह आकर्षित होते है। अगर लड़का किसी लड़की से बात करने में सहज महसूस करता है और लड़के को उसके बात करने के लहजे से अपनापन लगता है तो वो लड़का उस लड़की के तरफ आकर्षित हुए बिना नहीं रह पाता।(शोध में हुआ खुलासा, आखिर कब और क्यों महिलाएं करती है बेवफाई)

उलझे बाल लेकिन सुलझी हुई लड़की
आज के समय में लड़को को उलझे बाल वाली लड़कियां काफी पसंद आ रही है। लड़के इस बात से कुछ चौंक जाते है कि ये कैसे हो सकता है। लेकिन फिर भी वे लड़कियों के मेसी बालों की तरफ आकर्षित हुए बिना नहीं रह पाते। ये आकर्षण तब और अधिक बढ़ जाता है जब लड़की सुलझी हुई होती है और उसके बाल उलझे हुए होते हैं।(इस ब्रेस्‍ट साइज को महिलाएं ही नहीं पुरुष भी मानते हैं आइडियल, जानिए सर्वे की खास बातें )

अगली स्लाइड में पढ़े और कौन सी चीजें करती है आकर्षित

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Relationship News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement