Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

World Father's Day: आज इस कारण अपने पापा को बोले थैंक्यू

पापा के द्वारा किए गए आपके ऊपर हर फर्ज के लिए आज आप उन्हें थैंक्यू बोलें। जिससे कि उनका भी दिल खुशी से झूम उठे। जानिए किन चीजों के लिए अपने पापा को बोलें थैंक्यू।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: June 18, 2017 10:34 IST
World Fathers Day- India TV Hindi
World Fathers Day

नई दिल्ली: मां और पिता हमारे लिए वो दो कंधे है। जिनके बिना हम कुछ कर भी नहीं सकते है। यहां तक कि अगर वो न होते तो आप कुछ न हो। जाने-अनजाने में ही हमारे पापा हमारे लिए इतना कुछ कर देते है कि उसकी कभी हम अहमियत नहीं समझते है। जब इन चीजों के बारें में सोचते है तो काफी देर हो जाती है। पापा हमारे लिए कितना कुछ करते है, लेकिन हम उसे एक फर्ज समझकर भूल जाते है।   

एक पिता हमारी खुशी के लिए क्या नहीं करता है। यहां तक कि वह हमारी खुशी के लिए हर लिमिट को पार कर लेता है। खुद के लिए चाहे कुछ न हो लेकिन अपने बच्चें को खुश करने के लिए वह दिन-रात एक देता है। पापा के द्वारा किए गए आपके ऊपर हर फर्ज के लिए आज आप उन्हें थैंक्यू बोलें। जिससे कि उनका भी दिल खुशी से झूम उठे। जानिए किन चीजों के लिए अपने पापा को बोलें थैंक्यू।

हर समय साथ देने के लिए

अपने पापा को कहें, 'पापा जब भी हमें आपकी जरुरत पड़ी। फिर चाहे वो किसी सुझाव के लिए हो या फिर हमारी बात सुनने के लिए हो। हमेशा आप हमारे साथ खड़े रहें। उसके लिए थैंक्यू।

लाइफ में हर तरह की सीख देने के लिए
पापा से बोलें, ''पापा आपने ही हमें जीवन में इतनी ऊंचाई तक पंहुचाने की सीख दी। किससे किस तरह की बात करनी है। आपके ही संस्कार हमें इस काबिल बनाया है।

ये भी पढ़ें:

अगली स्लाइड में पढ़े और टिप्स के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Relationship News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement