Ford Assembly election results 2017 Akamai CP Plus
  1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. जीवन मंत्र
  5. साप्ताहिक राशिफल: इन 6 राशियों के लिए ये सप्ताह लाएगा धनलाभ, वहीं इन 4 राशि को मिल सकती है नौकरी में टेंशन

साप्ताहिक राशिफल: इन 6 राशियों के लिए ये सप्ताह लाएगा धनलाभ, वहीं इन 4 राशि को मिल सकती है नौकरी में टेंशन

दिसबंर माह का दूसरा सप्ताह इन राशियों के लिए अच्छा साबित होगा। यह सप्ताह मेष, वृष, कर्क, मिथुन, सिंह और कन्या राशि के लिए यह सप्ताह अच्छा बीतेगा। जानिए आपको लिए कैसा होगा ये सप्ताह....

Written by: India TV Lifestyle Desk [Updated:05 Dec 2017, 4:17 PM IST]
horoscope- Khabar IndiaTV
horoscope

धर्म डेस्क: दिसबंर माह का दूसरा सप्ताह इन राशियों के लिए अच्छा साबित होगा। यह सप्ताह मेष, वृष, कर्क, मिथुन, सिंह और कन्या राशि के लिए यह सप्ताह अच्छा बीतेगा। इन राशियों को धनलाभ, बिजनेस, नौकरी आदि में लाभ मिलेगा। वहीं मकर, कुंभ और मीन राशि के जातकों को बिजनेस और नौकरी संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। वहीं दूसरी ओर तुला, वृश्चिक और धनु राशि के जातक थोड़ा संभलकर रहे। किसी बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। जानिए यह सप्ताह आपका कैसा बीतेगा।

मेष राशि का राशिफल

मेष राशि से सातवें स्थान पर बृहस्पति के गतिमान होने से व्यावसायिक जातकों को लाभ मिलने योग हैं, साथ ही कार्यक्षेत्र में आप अपने उच्चाधिकारियों को प्रभावित करने में सफल रहेंगे। सहकर्मियों द्वारा भी आपकी प्रशंसा की जा सकती है। नीजि जीवन में सुधार महसूस करेंगे और प्रेम संबन्धों में प्रगाढता आएगी। अविवाहितों के लिए विवाह की योजना बन सकती है।

आपकी राशि से आठवें स्थान पर सूर्य के गोचर करने से आपको सेहत संबन्धी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, साथ ही आपकी मर्यादा पर भी ठेस लग सकती है। इसके साथ साथ प्रेम व नीजि संबन्धों में भी परेशानियां आ सकती हैं। इन सबसे आपके आत्मविश्वास में भी कमी आ सकती हैं। आपको शांत चित होकर अपने कैरियर पर ध्यान देने की आवश्यकता है।

इसके साथ साथ बुध के नौवें घर में वक्री प्रभाव के चलते आपको अप्रत्याशित हानि का सामना करना पड़ सकता है। संपंति संबन्धी विवाद होने के योग हैं। नीजि तौर पर आप इन सब से खुद को परेशान और निराश महसूस करेंगें। मगर साथ ही आपके घरेलू संबन्धों में सौहार्दपूर्ण माहौल बना रहेगा।

वृष राशि का राशिफल
इस सप्ताह सूर्य के सातवें स्थान पर गतिमान होने से आपको जीवन साथी के साथ आपसी मतभेदों का सामना करना पड़ सकता है, मगर इससे प्रेम में कोई कमी नही आएगी। व्यावसायिक तौर पर आपके लिए यह समय ठीक रहेगा।

अविवाहितों को अपने प्रेम संबन्ध मजबूत करने के लिए प्रयास करने पड़ेंगें। सेहत ठीक ठाक रहेगी। इसके साथ ही शुक्र के भी सातवें घर में गोचर करने से आपको व्यावसाय बढाने के अवसर मिल सकते हैं, मगर अभी इसका लाभ नही मिलेगा। प्रेम संबंधों में प्रगाढता आएगी और सेहत ठीक रहेगी।

इस हफ्ते आठवें घर में वक्री बुध के प्रभाव के चलते आपको संपति संबन्धी मामलों में नुक्सान होने के योग हैं। सामाजिक स्तर पर आपका मान सम्मान भी बढ सकता हैं। राजनीतिज्ञों के लिए यह समय शुभ रहेगा।

इसके अलावा आपको अपनी अनदेखी के कारण वित्तीय घाटे का सामना करना पड़ सकता है। बेकार की टैंशन के कारण आपकी सेहत पर भी असर पड़ सकता है। अपने परिवार और जीवनसाथी के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त गुजारने की कोशिश करें और उनका विश्वास जीतें।

ये भी पढ़ें:

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

You May Like