Friday, April 26, 2024
Advertisement

27 फरवरी से 5 मार्च: इन 7 राशियों के लिए शुभ साबित होगा ये सप्ताह

धर्म डेस्क: इस सप्ताह चंद्रमा कुंभ राशि से वृष राशि में प्रवेश करेगा। गोचर कुंडली में चंद्रमा की अच्छी स्थिति का असर सभी राशियों में थोड़ा शुभ तो थोड़ा अशुभ होगा। जानिए आपके लिए ये सप्ताह कैसा बीतेगा...

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 26, 2017 17:27 IST
horoscope- India TV Hindi
Image Source : PTI horoscope

धर्म डेस्क: इस सप्ताह चंद्रमा कुंभ राशि से वृष राशि में प्रवेश करेगा। गोचर कुंडली में चंद्रमा की अच्छी स्थिति का असर सभी राशियों में थोड़ा शुभ तो थोड़ा अशुभ होगा। कुछ राशियों जैसे वृष, मेष, तुला, कुंभ आदि राशि के जातकों को कोई शुभ खबर मिलने के साथ ही धन की प्राप्ति होगी। बिजनेस, नौकरी आदि में भी सफलता मिलेगी। अगर आपका कोई काम कई दिनों, सालों, महिनों से रुका पड़ा है तो इस सप्ताह उस काम में सफलता जरुर प्राप्त होगी। जानिए आपकी राशि के अनुसार ये सप्ताह कैसा बीतेगा। किस राशि में कौन सा ग्रह और स्थिति होगी भारी।

ये भी पढ़े-

मेष राशि

इस राशि वाले इस सप्ताह किसी बड़े मामले पर समझौता करने और सहयोग करने के लिए हर समय तैयार रहें। शुरू किए गए ज्यादातर काम पूरे हो सकते हैं। पार्टनर के साथ आपका यह सप्ताह अच्छे से बीतेगा। अविवाहित लोगों के लिए अच्छा समय है। किसी को प्रपोज करने की सोच रहे हैं तो कर दें।

कई महत्वपूर्ण कामों में बदलाव भी हो सकते हैं। किस्मत भी साथ देगी। निवेश करने या किसी को आर्थिक मदद देने से पहले सलाह कर लें। स्वास्थ्य का मामला काफी अच्छा रहने की संभावना है। मनोबल का स्तर अच्छा रहने के कारण आपके कार्य अच्छी गति से आगे बढ़ेंगे।

इस समय आप अपने मनपसंद भोजन का लुत्फ़ भी उठा सकते हैं। यह समय आपकी नौकरी व बिज़नेस में कुछ परिवर्तन दिखा रहा है। आपके दाम्पत्य जीवन में ख़ुशियां बढ़ने के आसार हैं। आपका जीवनसाथी अपनी समझदारी व कर्तव्य-निष्ठा से आपको पूर्ण सहयोग देगा।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement