Saturday, April 20, 2024
Advertisement

साप्ताहिक राशिफल: इस राशि के जातक हो सकते है भाग्यशाली, लेकिन ये जातक रहे संभलकर

8 से 24 सितंबर में सूर्य कई राशि परिवर्तन करेंगा और 22 सितंबर को वह तुला राशि में प्रवेश करेगा। इसके साथ ही चंद्रमा भी इन 7 दिनों तक तुला राशि में रहेगा। जिसका असर हर राशि के जातकों की लाइफ में पड़ेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन.

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: September 18, 2017 11:14 IST
horoscope- India TV Hindi
horoscope

धर्म डेस्क: 18 से 24 सितंबर में सूर्य कई राशि परिवर्तन करेंगा और 22 सितंबर को वह तुला राशि में प्रवेश करेगा। इसके साथ ही चंद्रमा भी इन 7 दिनों तक तुला राशि में रहेगा। जिसका असर हर राशि के जातकों की लाइफ में पड़ेगा। इस सप्ताह वृष, मिथुन, कर्क, कन्या, मकर और कुंभ राशि के जातकों के लिए खास होगा। इनकी किस्मत चमक सकती है। वहीं मेष, सिंह, तुला, वृश्चिक, धनु और मीन राशि के जातकों के जीवन में थोड़ी उथल-पुथल हो सकती है। इन्हें किसी बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। नौकरी और बिजनेस में तरक्की के योग भी बन रहे हैं। सोचे हुए काम पूरे होंगे। आगे बढ़ने के मौके मिल सकते हैं। सेहत और लव लाइफ के मामले में ये सप्ताह अच्छा रहेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका यह सप्ताह।

मेष राशि

इस हफ्ता इस राशि के जातको के दिन अच्छा रहने वाला है। विद्यार्थियों को कोई खुश खबरी मिल सकती है। खास तौर से उन्हें जो अपने परीक्षा परिणाम का इंतजार कर रहे हैं। नतीजे आपको चकित कर देने वाले रहेंगे। इस सप्ताह घऱ में खुशी का वातावरण बना रहेगा।

 इस राशि के जो लोग प्रॉपर्टी डीलर है उन्हें जमीन की खरीद और बिक्री दोनों से लाभ मिलेगा। आप जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक स्थल पर दर्शन करने के लिये जायें, रिश्तों में मधुरता बढ़ेगी। स्वास्थ्य की दृष्टि से सेहत इस हफ्ते फिट रहेगी।

वृष राशि
इस सप्ताह धनवर्षा करने वाला है। अचानक धन लाभ के योग बन रहे हैं। कोई खास और अच्छा काम भी होने के योग बन रहे हैं। समझौते और धैर्य का मन बना कर चलें। पार्टनर की उपलब्धियों
का जश्न मनाने के लिए किसी बड़े होटल में सरप्राइज पार्टी भी रख सकते हैं।

इस राशि के छात्रों को अपनी मेहनत का पूरा परिणाम हासिल होगा। कम्पटेटिव इग्जाम से संबंधित कोई शुभ सूचना मिल सकती है। स्वास्थ्य को फिट रखने के लिये नियमित योग करना आपके लिए फायदेमंद रहेगा। सुबह स्नान के बाद पानी में काली तिल डालकर शंकर जी को अर्पित करें।

ये भी पढ़ें:

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement