Thursday, April 18, 2024
Advertisement

बुधवार: इस माह का आखिरी दिन, जानिए आपके लिए है कितना शुभ

आज प्रतिप्रदा तिथि के साथ मार्गशीर्ष का शुक्ल पक्ष शुरु हो रहा है। प्रतिपदा के तिथि यात्रा करने से बचना चाहिए। नहीं तो आपको हानि हो सकती है। आज एक साथ दो अशुभ योग बन रहा है। नवंबर का आखिरी दिन आपके लिए कुछ शुभ योग लेकर आ रहा है..

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: November 30, 2016 10:32 IST
horoscope- India TV Hindi
Image Source : PTI horoscope

धर्म डेस्क: आज प्रतिप्रदा तिथि के साथ मार्गशीर्ष का शुक्ल पक्ष शुरु हो रहा है। प्रतिपदा के तिथि यात्रा करने से बचना चाहिए। नहीं तो आपको हानि हो सकती है। आज एक साथ दो अशुभ योग बन रहा है। नवंबर का आखिरी दिन आपके लिए कुछ शुभ योग लेकर आ रहा है। कोई भी काम करने से पहले एक बार सोचे जरुर, नहीं तो आपको हानि हो सकती है।  

ये भी पढ़े-

लेन-देन के मामले में आज का दिन अच्छा साबित हो सकता है। आपके जो कई काम रुके में सफलता प्राप्त हो सकती है।

राशि के लोग विशेष काम कर सकते हैं, किसे आज लापरवाही नहीं करनी चाहिए, किन राशि वालों के लिए आज का दिन काफी रोमांटिक है और वो अपने लव मेट के साथ अच्छा वक्त बिता सकते हैं और किस राशि के लोग जो बिजनेस के क्षेत्र से जुड़े हैं उनका फायदा होगा या नहीं यह सब जानने के लिए सुनिए इंडिया टीवी का खास प्रोग्राम भविष्यवाणी।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement