1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. जीवन मंत्र
  4. मंगलवार: बन रहे है 2 अशुभ योग, पड़ सकता है इऩ राशियों पर भारी

मंगलवार: बन रहे है 2 अशुभ योग, पड़ सकता है इऩ राशियों पर भारी

आज वृष, मिथुन, कन्या, मकर और कुंभ राशि के जातक थोड़ा ज्यादा संभल कर रहें, नहीं तो बिना किसी कारण परेशान हो सकते है। वहीं मेष, कर्क, सिंह, तुला, वृश्चिक, धनु और मीन राशि वालों के लिए मिला जुला रहेगा। जानिए आपकी...

Edited by: India TV Lifestyle Desk [Updated:18 Jul 2017, 7:53 AM IST]
मंगलवार: बन रहे है 2 अशुभ योग, पड़ सकता है इऩ राशियों पर भारी

धर्म डेस्क: आज सूर्य-चंद्रमा की स्थिति दो अशुभ योग बन रहे है। आज शूल औऱ मूसल योग बन रहा है। जिसके कारण कुछ राशियों को बिजनेस संबंधी हानि हो सकती है। इसके साथ ही आज भरणी नक्षत्र भी बन रहा है। आज कोई भई काम करने से पहले एक बार सोच जरुर। नहीं तो गलत फैसले आपकी परेशानी का कारण बन सकते है। (इस बार रक्षाबंधन में ग्रहण का काला साया, इस मुहूर्त में ही बांधे भाई को राखी)

आज  वृष, मिथुन, कन्या, मकर और कुंभ राशि के जातक थोड़ा ज्यादा संभल कर रहें, नहीं तो बिना किसी कारण परेशान हो सकते है। वहीं मेष, कर्क, सिंह, तुला, वृश्चिक, धनु और मीन राशि वालों के लिए मिला जुला रहेगा। जानिए आपकी राशि के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। (ऐसे रंग के गालों वाली लड़कियां होगी सबसे अच्छी पार्टनर, जानिए)

मेष राशि
इस राशि के कर्मचारियों के लिए आज का दिन अच्छा है। पहले किये गये कामों से आज आपको लाभ मिलेगा। आपके व्यवहार और काम से ऑफिस में आपका सम्मान और भी बढ़ेगा।  आज आपकी समझदारी की वजह से आप दूसरों से काम करा पाने में सफल रहेंगे। आज आपके कामों में जीवनसाथी की भी मदद मिलेगी। आज पैसों से जुड़े किसी मामले का हल भी निकल सकता है। (रात के समय कभी न करें ये 2 काम, मिलेगा बेहतरीन लाभ)

इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बढ़िया है। पढ़ाई में मन लगेगा। आगे आने वाले कॉम्पिटिशन्स की तैयारी के लिये आज का दिन अच्छा है।  आज आप दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं। आपके संबंध में नई गर्माहट पैदा हो जायेगी। कुछ पुरानी यादें ताज़ा होंगी। संबंध और भी प्रगाढ़ होगा। आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। आप खुद को ऊर्जा से भरा महसूस करेंगे।(सामुद्रिक शास्त्र: ऐसी भौंहे वालें लोगों से रहें बचकर, कर सकते है धोखा)

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Related Tags: