Thursday, March 28, 2024
Advertisement

मंगलवार: शुभ योग, इन राशियों के लिए शुभ साबित होगा आज का दिन

आज जन्माष्टमी के साथ-साथ स्वतंत्रता दिवस भी है। इसके साथ ही आज सर्वार्थसिद्धि योग बन रहा है। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए आज का दिन काफी शुभ साबित होगा। इसमें मेष, वृष, कर्क, सिंह, कन्या, वृश्चिक, धनु और मकर राशि वालों को आज काफी अच्छा दिन जाएगा। ज

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: August 15, 2017 7:53 IST
horoscope- India TV Hindi
Image Source : PTI horoscope

धर्म डेस्क: आज जन्माष्टमी के साथ-साथ स्वतंत्रता दिवस भी है। इसके साथ ही आज सर्वार्थसिद्धि योग बन रहा है। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए आज का दिन काफी शुभ साबित होगा। इसमें मेष, वृष, कर्क, सिंह, कन्या, वृश्चिक, धनु और मकर राशि वालों को आज काफी अच्छा दिन जाएगा। इन राशियों के जातक निवेश और लेन-देन, प्रापर्टी के मामलों में भाग्‍यशाली हो सकते हैं।

इस शुभ योग के प्रभाव से रुका हुआ पैसा मिल सकता है। अगर आपके किसी काम में रुकावट आ रही है, तो वो काम आज पूरा होगा। अगर आप कोई बिजनेस शुरु करना चाहते है, तो आज का दिन शुभ साबित हो सकता है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन

मेष राशि

आज आपका झुकाव अध्यात्म की ओर अधिक रहेगा। आपका मन किसी तीर्थ स्थल पर दर्शन के लिए जाना चाहेगा। इस राशि के बेरोज़गार नौजवानों के लिए आज का दिन बेहतरीन है। पहले दिये हुए किसी इंटरव्यू से जॉब के लिये काल आ सकती है।

अगर आप नौकरीपेशा हैं तो आपको अचानक कोई खुशखबरी मिलेगी । खुशखबरी जॉब के नये ऑफर की हो सकती है। सहकर्मी आपकी इस उपलब्धि को देखकर हैरान रह जायेंगे। शाम को मित्रों के साथ बढ़िया समय गुज़ारेंगे। हंसी-मज़ाक में कही गयी बातों को अन्यथा लेने से बचें । स्वास्थ्य की दृष्टि से आज आपको सतर्क रहने की जरूरत है । मंदिर के बाहर जरूरतमंदो में काली ऊर्द दान करें, परिस्थितियां अनुकूल बनेंगी।

ये भी पढ़ें

वृष राशि

आज का दिन बहुत ही बढ़िया रहने वाला है। आप पूरा दिन खुद को ऊर्जा से भरा हुआ महसूस करेंगे। आज ऊर्जा का सही दिशा में प्रयोग करेंगे तो सफलता जरूर मिलेगी। ऑफिस में किसी सीनियर का सहयोग आपको सुखद अनुभूति देगा। कार्यक्षेत्र में आपको कुछ सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेगा। घर पर आज किसी नये मेहमान के आ जाने से घर का वातावरण खुशियों में बदल जायेगा।

आज जीवनसाथी की ज़रूरतों को ध्यान रखिये, कोई पसंद की चीज़ गिफ़्ट कीजिये, रिश्ते मधुर बनेंगे। इस राशि के जो लोग बिल्डर हैं आज उन्हें मुनाफे का कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिल सकता है। साथ ही किसी नयी जमीन को खरीदने का भी योग बन रहा है।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement