Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

गुरुवार: बन रहा है शुभ योग, इन राशियों के लिए होगा आज का दिन खास

धर्म डेस्क: आज श्रावण मास के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि है। शिव की उपासना का एक और विशिष्ट दिन। आज यायीजयद योग होने से कुछ राशियों को लाभ मिलेगा। यायीजयद योग का मतलब है-पिटीशनर की जीत का योग। जानिए कैसा बीतेगा आज आपका दिन।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: July 27, 2017 8:27 IST
horoscope- India TV Hindi
horoscope

धर्म डेस्क: आज श्रावण मास के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि है। शिव की उपासना का एक और विशिष्ट दिन। आज यायीजयद योग होने से कुछ राशियों को लाभ मिलेगा। यायीजयद योग का मतलब है-पिटीशनर की जीत का योग, यानि मुकदमा दायर करने वाले की जीत का योग। यह योग न्याय पाने के लिये प्रशस्त है। (नागपंचमी: नागों की जीभ के दो टुकड़े होने का है ये कारण, जानिए और भी दिलचस्प बातें)

आप इस शुभ योग में न्याय पाने की कोशिश कर सकते हैं। अगर आप कोई मुकदमा दायर करना चाहते हैं तो इस योग में मुकदमा करिये। आपको न्याय जरूर मिलेगा। जरूरी नहीं है कि आप मुकदमा ही कायम करें। (तीन मुखी रुद्राक्ष दिलाता है कई बीमारियों से निजात, जानिए और फायदे)

अगर आपको कहीं और अपनी बात पेश करनी है, अपने अफसर से न्याय पाने के लिए कुछ कहना है, घर में, परिवार में कहीं आपको अपना हक हासिल करने के लिए किसी भी व्यक्ति या संस्था से कुछ कहना है तो उसके लिए यायीजयद योग बहुत उत्तम समय है। आपकी पूरी बात सुनी जायेगी। आपको न्याय मिलेगा। आज के दिन सुबह 7:01 से सारे दिन, सारी रात तक यायीजयद योग रहेगा।  अटके हुए काम भी पूरे होते हैं। साथ ही आपके किए गए कामों से लोगों की नजरों में इज्जत भी बढ़ती है। लव लाइफ और सेहत के मामले में भी बहुत से लोगों के लिए दिन अच्छा है। (राशिनुसार धारण करें तीन मुखी रुद्राक्ष, मिलेंगे ये फायदे)

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement