Friday, April 19, 2024
Advertisement

गुरुवार: बन रहे है 2 शुभ योग, इन 6 राशियों को हो सकती है धन हानि

आज दो अशुभ योग लग रहे है। लुम्बक और शूल जिसके कारण कुछ राशियों के लिए परेशानी के साथ आज गुजर सकता है। इन राशियों को कोई भी काम करने के लिए थोड़ा बचकर रहना होगा। पैसे के लेन-देन में थोड़ा ध्यान रखें। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: June 22, 2017 7:47 IST
horoscope- India TV Hindi
Image Source : GETTYIMAGE horoscope

धर्म डेस्क: आज दो अशुभ योग लग रहे है। लुम्बक और शूल जिसके कारण कुछ राशियों के लिए परेशानी के साथ आज गुजर सकता है। इन राशियों को कोई भी काम करने के लिए थोड़ा बचकर रहना होगा। पैसे के लेन-देन में थोड़ा ध्यान रखें, नहीं तो काफी नुकसान हो सकता है। (सामुद्रिक शास्त्र: ऐसी भौंहे वाले लोग रहते हैं लाइफभर परेशान)

मेष, वृष, मिथुन, कन्या, धनु और कुंभ राशि के जातक आज थोड़ा संभल कर रहे। नौकरी और बिजनेस में कुछ गलत फैसले हो सकते हैं। इनके अलावा कर्क, सिंह, तुला, वृश्चिक, मकर और मीन राशि वालों पर अशुभ योग का असर कम रहेगा। जिसके कारण इनका दिन मिला-जुला बीतेगा।

कल सुबह 4 बजकर 40 मिनट पर शनिदेव वक्र गति से वृश्चिक राशि में प्रविष्ट हो गए थे जहां वे 25 अगस्त तक वक्री रहेंगे। उसके बाद मार्गी होकर 27 अक्टूबर को धनु राशि में प्रवेश करेंगे।

शनिदेव के इस मूवमेंट का तुला, वृश्चिक, धनु और मकर राशियों पर प्रभाव पड़ेगा। तुला राशि वाले साढ़ेसाती से मुक्त हो गए थे, लेकिन शनि के वापस वृश्चिक में आने से वे पुनः साढ़ेसाती की चपेट में आ जायेंगे। (रात के समय कभी न करें ये 2 काम, मिलेगा बेहतरीन लाभ)

दूसरी तरफ मकर राशि वाले, जिनकी साढ़ेसाती चल रही थी इतने दिनों तक, यानि 21 जून से 27 अक्टूबर तक साढ़ेसाती के प्रभावों से मुक्त रहेंगे। सिंह राशि वालों की चतुर्थ स्थानषस्थ ढैय्या जो कि शनि के धनु में जाने के कारण खत्म हो गई थी तो वह पुनः वापस लौट आयेगी। ऐसा ही मेष राशि वालों की अष्टम स्थानषस्थ ढैय्या के मामले में भी होगा। सभी राशियों की 21 जून से 25 अगस्त तक शनि के वक्री होने के प्रभाव प्राप्त होंगे।

 जिन लोगों का शनि जन्म के समय चौथे और पांचवे घर का मालिक होकर या नवे और दसवें घर का मालिक होकर वक्री था, उन्हें इस दौरान अप्रत्याशित लाभ होंगे, यानी तुला राशि वालों के जन्म के समय शनि अगर वक्री था तो इस समय विशेष धन लाभ होगा। जबकि वृष राशि वालों के जन्म के समय अगर शनि वक्री था तो इस पीरियड में चौमुखी उन्नति के अलावा जीवनसाथी की पदोन्नति भी होगी। जानिए राशिनुसार कैसा बीतेगा आज आपका दिन। (अगर आपके हाथ में है ये रेखा, तो आप हैं सफल बिजनेसमैन)

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement