Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

गुरुवार: बन रहा है रवियोग, इन 8 राशियों को मिलेगा इनकम में फायदा

मकर राशि का चंद्रमा शनि और केतु के बीच में रहेगा। पाप ग्रहों के साथ चंद्रमा का द्विर्द्वादश योग बनने के कारण मिथुन, सिंह, कन्या, तुला और कुंभ राशि वाले लोग परेशान हो सकते हैं। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आज आपका दिन।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: May 18, 2017 7:10 IST
horoscope- India TV Hindi
Image Source : PTI horoscope

धर्म डेस्क: आज ज्येष्ठ मास के कृष्ण पक्ष की सप्तमी तिथि है। आज रात 10 बजकर 12 मिनट से पंचक नक्षत्र शुरू हो जायेंगे जो कि 23 तारीख की सुबह 8:24 तक चलेंगे। धनिष्ठा नक्षत्र के तीसरे चरण से रेवती तक के नक्षत्रों को पंचक नक्षत्र कहा जाता है। मकर राशि का चंद्रमा शनि और केतु के बीच में रहेगा। पाप ग्रहों के साथ चंद्रमा का द्विर्द्वादश योग बनने के कारण मिथुन, सिंह, कन्या, तुला और कुंभ राशि वाले लोग परेशान हो सकते हैं। (भूलकर भी 18 मई से पूरे 5 दिन न करें ये काम, होगा अशुभ)

पंचक नक्षत्रों के दौरान घर बनाने के लिये लकड़ी इकट्ठी नहीं करनी चाहिए। जहां तक हो सके इस दौरान वुड वर्क अवॉयड करना चाहिए। कल सुबह 7 बजकर 26 मिनट पर जो अत्यंत शुभ रवि योग शुरू हुआ था, वो आज 9 बजके 26 मिनट तक रहेगा।  जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आज आपका दिन।

मेष राशि

आज ऑफिस में जरूरी काम जो हमेशा एक ही ढंग से होते आए हैं उनमें कुछ नया हो सकता है। अपने लक्ष्य पर ध्यान दें और पुराने दोस्तों से मिलें कुछ अच्छी सलाह मिल सकती है। नए लोगों से मिलकर अपनी नई इमेज भी आप बना सकते हैं। नए-पुराने और महत्वपूर्ण कॉन्टैक्ट में से कोई ऐसी मुलाकात होगी, जो आने वाले दिनों में आपके लिए कारगर साबित हो सकती है।

थोड़ा पैसा भविष्य के लिए बचाने की बात मन में आ सकती है और यह ठीक भी रहेगा। आज आप कुछ मामलों में ज्यादा भावुक हो सकते हैं। कारोबार से जुड़ी यात्रा होगी। आर्थिक स्थिति आज अनुकूल आत्मविश्वास रखें धन लाभ हो सकता है। हनुमान मंदिर में लड्डू चढ़ाएं आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी होगी |

वृष राशि
आज नौकरी में नए कॉन्टैक्ट्स बनेंगे और कुछ नए ऑफर भी मिल सकते हैं। अनुकूल परिणाम प्राप्त करने के लिए स्टूडेंट्स को परीक्षा में कुछ ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है। निजी संबंधों के लिहाज से थोड़ा चुनौती भरा दिन है।

अनजाने में पार्टनर के लिए आपका स्वभाव थोड़ा डोमिनेटिव हो सकता है। लव लाइफ के कुछ बड़े फैसले भी आप ले सकते हैं। आप कभी सकारात्मक तो कभी नकारात्मक रहेंगे ऐसे में कोई बड़ा वादा या फैसला करना भी आपके लिए ठीक नहीं रहेगा। (सुबह जगते ही दिखें ये चीजें, तो समझों आप होने वाले है लखपति)

बिजनेस से जुड़े कानूनी विवाद निपट जाएंगे बिजनेस में फायदा भी मिलेगा। स्टूडेंट्स के लिए भी दिन अच्छा है कोई बड़ा पद या सफलता मिल सकती है।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement