Friday, March 29, 2024
Advertisement

गुरुवार: 2 अशुभ योग, इस राशि के जातक रहे बचकर

आज मुद्गर और अतिगंड नाम के 2 अशुभ योग बन रहे है। जिसके कारण कुछ राशियों के जातक तनाव में रहेगे। किसी भी काम को करने को लेकर परेशानी उत्पन्न होगी। कुंभ राशि में चंद्र-केतु की जोड़ी के कारण नौकरी और बिजनेस में गलत फैसले हो सकते हैं।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Published on: August 10, 2017 10:34 IST
horoscope- India TV Hindi
Image Source : PTI horoscope

धर्म डेस्क: आज कजरी तीज है। आज दोपहर 12 बजकर 38 मिनट से देर रात 12 बजकर 33 मिनट तक भूलोग अशुभ भद्रा रहने वाली है। इस दौरान कोई भी शुभ कार्य को करना से बचना चाहिए। लेकिन अपने शत्रुओं का विनाश करने के लिए अशुभ भद्रा का समय सबसे अच्छा माना जाता है। आज कजरी तीज के मौके पर ऐसे कौन से उपाए करें जिसे करने से आपके घर में सुख-शांति बनी रहे। इसके साथ नौकरी भी तरक्की मिले और कारोबार में भी बढ़ोतरी हो।

ये भी पढ़े:

आज मुद्गर और अतिगंड नाम के 2 अशुभ योग बन रहे है। जिसके कारण कुछ राशियों के जातक तनाव में रहेगे। किसी  भी काम को करने को लेकर परेशानी उत्पन्न होगी।  कुंभ राशि में चंद्र-केतु की जोड़ी के कारण नौकरी और बिजनेस में गलत फैसले हो सकते हैं। जिनसे धन हानि और विवाद हो सकते हैं। मेष, वृष, मिथुन, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि वाले जातकों के लिए आज का काफी अच्छा रहने वाला है। इस राशि वालों को आज कई सुनहरे अवसर मिलेंगे, रुके हुए काम भी आज बनते नजर आ रहे हैं। वहीं कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा तनावभरा हो सकता है।

जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन। किस राशि के लोगों के लिए कौन सा रंग और अंक होगा शुभ। किन्हें अपनी सेहत का रखना होगा ध्यान, किसे मिलने वाली है नौकरी में तरक्की।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement