Ford Assembly election results 2017
  1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. जीवन मंत्र
  5. साल का आखिरी महीने की पहली तारीख, कुछ ऐसा बीतेगा आपका दिन

साल का आखिरी महीने की पहली तारीख, कुछ ऐसा बीतेगा आपका दिन

आज से इस साल का आखिरी महीने की शुरुआत है। आज गुरुवार के साथ द्वितिया तिथि और मूल नक्षत्र है। आज केतु संबंधी दोष दूर करने के लिए अच्छा दिन है। सूर्य-चंद्रमा की स्थिति से धूम्र और शूल नाम के अशुभ योग बन रहे हैं। आज का दिन कुछ लोगों के लिए अशुभ हो सकता

India TV Lifestyle Desk [Updated:01 Dec 2016, 10:39 AM IST]
HOROSCOPE- Khabar IndiaTV
HOROSCOPEPhoto:PTI

धर्म डेस्क: आज से इस साल का आखिरी महीने की शुरुआत है। आज गुरुवार के साथ द्वितिया तिथि और मूल नक्षत्र है। आज केतु संबंधी दोष दूर करने के लिए अच्छा दिन है। सूर्य-चंद्रमा की स्थिति से धूम्र और शूल नाम के अशुभ योग बन रहे हैं। आज का दिन कुछ लोगों के लिए अशुभ हो सकता है। बेकार की टेंशन और परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। इसके साथ ही अपनी वाणी को थोड़ा लगाम लगाएं। नहीं तो बनते काम बिगड़ जाएंगे। आपकी इच्छा के कुछ काम नहीं होगे जिसके कारण आपका मूड खराब हो सकता है।

ये भी पढ़े-

राशि के लोग विशेष काम कर सकते हैं, किसे आज लापरवाही नहीं करनी चाहिए, किन राशि वालों के लिए आज का दिन काफी रोमांटिक है और वो अपने लव मेट के साथ अच्छा वक्त बिता सकते हैं और किस राशि के लोग जो बिजनेस के क्षेत्र से जुड़े हैं उनका फायदा होगा या नहीं यह सब जानने के लिए सुनिए इंडिया टीवी का खास प्रोग्राम भविष्यवाणी।

You May Like