Friday, March 29, 2024
Advertisement

शनिवार: माह का आखिरी शनिवार इस राशि के लिए हैं शुभ

आज शनि प्रदोष व्रत है। इसके साथ ही सौभाग्य नक्षत्र, स्वाति नक्षत्र और सौभाग्य योग है। आज का दिन बहुत ही शुभ है। शाम को आप राहु, शनि दोषों का निवारण कर सकते है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: November 26, 2016 10:35 IST
indu- India TV Hindi
indu

धर्म डेस्क: आज शनि प्रदोष व्रत है। इसके साथ ही सौभाग्य नक्षत्र, स्वाति नक्षत्र और सौभाग्य योग है। आज का दिन बहुत ही शुभ है। शाम को आप राहु, शनि दोषों का निवारण कर सकते है।

ये भी पढ़े-

सौभाग्य नाम का शुभ योग भी बनने से वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, धनु, मकर और कुंभ राशि वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा। वहीं अशुभ योग का असर मेष, कन्या, तुला, वृश्चिक और मीन राशि वालों पर ज्यादा रहेगा।

राशि के लोग विशेष काम कर सकते हैं, किसे आज लापरवाही नहीं करनी चाहिए, किन राशि वालों के लिए आज का दिन काफी रोमांटिक है और वो अपने लव मेट के साथ अच्छा वक्त बिता सकते हैं और किस राशि के लोग जो बिजनेस के क्षेत्र से जुड़े हैं उनका फायदा होगा या नहीं यह सब जानने के लिए सुनिए इंडिया टीवी का खास प्रोग्राम भविष्यवाणी।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement