1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. जीवन मंत्र
  4. सोमवार: शुक्र कर रहा है कन्या राशि में प्रवेश, इन राशियों पर पड़ेगा ज्यादा प्रभाव

सोमवार: शुक्र कर रहा है कन्या राशि में प्रवेश, इन राशियों पर पड़ेगा ज्यादा प्रभाव

आज रात 09 बजकर 25 मिनट पर शुक्रदेव कन्या राशि में जायेंगे और 2 नवम्बर तक यहीं पर रहेंगे। शुक्र के इस गोचर का अलग-अलग राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा इसके साथ ही यायीजयद योग भी आज लग रहा है। जानिए आचार्य इंदु...

Edited by: India TV Lifestyle Desk [Published on:09 Oct 2017, 7:41 AM IST]
सोमवार: शुक्र कर रहा है कन्या राशि में प्रवेश, इन राशियों पर पड़ेगा ज्यादा प्रभाव

धर्म डेस्क: आज कार्तिक मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि है, लेकिन आज दोपहर 2 बजकर 17 मिनट पर ही यह समाप्त हो जायेगी और पंचमी तिथि लग जायेगी। आज रात 09 बजकर 25 मिनट पर शुक्रदेव कन्या राशि में जायेंगे और 2 नवम्बर तक यहीं पर रहेंगे। शुक्र के इस गोचर का अलग-अलग राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा इसके साथ ही यायीजयद योग भी आज लग रहा है। जो कि दोपहर 02 बजकर 17 मिनट से लेकर अगली सुबह 5 बजकर 56 मिनट तक रहेगा। इस समय में आप कानून से संबंधित काम पूरे कर सकते है।

आज शुक्र कन्या राशि में प्रवेश करगेा। जिसका असर राशि के जातकों पर थोड़-थोड़ा होगा। जानिए इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि
आज करियर में आगे बढ़ने के कई सारे मौके आपको मिलेंगे। सफलता आपके कदम चूमेगी। बहुत दिनों से चली आ रही सेहत से जुड़ी समस्याओं का आज अंत होगा। मन में प्रसन्नता बनी रहेगी। आपके अच्छे व्यवहार के चलते हर कोई आपसे दोस्ती का हाथ आगे बढ़ाएगा।

आज वर्कप्लेस पर भी हर कोई आपके सहयोग के लिए खड़ा रहेगा। सभी कामों को जल्द से जल्द पूरा कर लेंगे। आज आपका स्वास्थ्य उत्तम बना रहेगा। भगवान शंकर को जल चढ़ाए। हर मनोकामना पूरी होगी।

वृष राशि
आज नया बिजनेस शुरु करने के लिए दिन बहुत अच्छा रहेगा। उम्मीद से अधिक धन लाभ हो सकता है। सरकारी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले छात्रों को आज बेहतर परिणाम मिलेगा। आज आपको नौकरी से जुड़ी खुशखबरी भी मिल सकती है।

लवमेट के लिए आज का दिन रिश्तों को और मजबूती दिलाने वाला रहेगा। पार्टनर से कोई गिफ्ट आपको मिल सकता है। बचपन के किसी दोस्त से आज आपकी मुलाकात हो सकती है। माता लक्ष्मी की पूजा करें, सुख-समृद्धि बनी रहेगी।

ये भी पढ़ें:

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Related Tags:

You May Like