Thursday, March 28, 2024
Advertisement

मंगलवार का राशिफल: इन राशियों पर रहेगी गणेशजी की कृपा और इन्हें होने वाला है नुकसान

आज का दिन इन राशियों पर भारी पड़ने वाला है। इसलिए आज के दिन कुछ काम सावधानपूर्वक करें।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 05, 2017 10:52 IST
horoscope- India TV Hindi
horoscope

धर्म डेस्क:  आज का दिन इन राशियों पर भारी पड़ने वाला है। इसलिए आज के दिन कुछ काम सावधानपूर्वक करें। क्योंकि 7 राशियों पर इसका बुरा प्रभाव पड़ेगा इसलिए आज के दिन यह उपाय जरूर करें।

मेष(Aries)

गणेशजी आपको नए कार्य करने की प्रेरणा देंगे। हालांकि आपके विचारों में स्थिरता का अभाव रहने से कुछ मामलों में उलझन अनुभव करेंगे। नौकरी या व्यवसाय में स्पर्धात्मक वातावरण रहेगा। भाई- बंधुओं के साथ मेल-जोल बना रहेगा, उससे लाभ होगा। महिलाएं वाणी पर नियंत्रण रखें, लाभ मिलेगा। 

वृष(Taurus)

गणेशजी कहते हैं कि आज आपको कार्य में सफलता मिलेगी परंतु थोड़ा विलंब होगा। फिर भी उस संबंध में प्रयत्न जारी रखने से उन्हें पूरा कर सकेंगे। आर्थिक आयोजनों में अवरोध बाद मार्ग प्रशस्त होता हुआ प्रतीत होगा। नौकरी-धंधा में साथी कार्यकर्ताओं का पूर्ण सहयोग प्राप्त होता। परिवार में आनंद का वातावरण रहे। 

मिथुन(Gemini)

आज का दिन ताजगी और स्फूर्ति से परिपूर्ण रहेगा। उत्तम भोजन सुंदर वस्त्रालंकार और मित्रों स्वजनों के साथ आपका दिन खूब आनंद में व्यतीत होगा। दांपत्य जीवन में सुख- संतोष की भावना अनुभव करेंगे। आर्थिक लाभ और आयोजनों के लिए अनुकूल दिन है। खर्च अधिक होगा। इसलिए उसपर संयम रखना पड़े। नकारात्मक विचारों से दूर रहने की गणेशजी सलाह देते हैं। 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement