1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. जीवन मंत्र
  4. शुक्रवार: बेकार की टेंशन में फंस सकते है इन 5 राशि के जातक, रहे सतर्क

शुक्रवार: बेकार की टेंशन में फंस सकते है इन 5 राशि के जातक, रहे सतर्क

आज अशुभ स्थिति में शनि-केतु होगे। जिसके कारण हर राशि के जातकों के लाइफ में कुछ न कुछ प्रभाव पड़ेगा। वहीं 5 राशियों पर इस अशुभ स्थिति का सबसे ज्यादा असर होगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Edited by: India TV Lifestyle Desk [Published on:29 Sep 2017, 7:45 AM IST]
शुक्रवार: बेकार की टेंशन में फंस सकते है इन 5 राशि के जातक, रहे सतर्क

धर्म डेस्क: आज नवरात्र का आखिरी दिन है। इसके साथ ही आज धनु राशि के चंद्रमा के साथ शनि-केतु द्विर्द्वादश योग बन रहा है। इसके साथ ही अतिगंड नामक योग भी बन रहा है। यह अशुभ ग्रह की स्थिति कुछ राशियों की लाइफ में ज्यादा असर करेंगी।

आज ये अशुभ योग होने के कारण वृष, कर्क, कन्या, धनु और मकर राशि के जातकों पर सबसे ज्यादा होगा। जिसके कारण इन्हें अनावश्यक टेंशन रहेगी। किसी न किसी काम में उलझें रहेंगे। वही मेष, मिथुन, सिंह, तुला, वृश्चिक, कुंभ और मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ होगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि
आज आपके जीवन में कुछ बदलावों की शुरुआत हो सकती है। कारोबार में बदलाव आपके लिये शुभ समाचार लेकर आयेगा । साझेदारी में किसी मित्र का सहयोग प्राप्त होगा, जिससे भविष्य में धनलाभ भी होगा। आज ऑफिस में आपके रचनात्मक सुझावों को महत्व मिलेगा।

आप बेहिचक अपनी बात को रखें। नई चुनौती उठाने को तैयार रहें। आज कई दिनों के बाद आपको परिवार के साथ ज़्यादा वक्त गुज़ारने का मौका मिलेगा। किसी पुराने मित्र से आपकी मुलाकात फायदेमंद रहेगी।

वृष राशि
आज का दिन शुभ समाचार लेकर आया है। आज सोचे हुए सभी काम पूरे होंगे। बिजनेस में पैसा लगाना आपके लिए फायदेमंद रहेगा। इस राशि के छात्र आज ग्रुप स्टडी करेंगे तो आपकी किसी सब्जेक्ट में आ रही परेशानी सॉल्व हो जायेगी। बिल्डर्स के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा।

नये प्रोजेक्ट्स से उम्मीद से कम लाभ होगा। विवाहितों के लिये आज का दिन अनुकूल रहने वाला है। जीवनसाथी को पसंद का गिफ्ट दें, रिश्तों में नई मजबूती आयेगी। आज माता-पिता को कपड़े गिफ्ट करें, फायदा होग।

ये भी पढ़ें:

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Related Tags:

You May Like