Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

मंगलवार: आज मिल सकता है इन राशियों को नौकरी, बिजनेस और प्रापर्टी में लाभ

मेघा नक्षत्र और राहु चंद्रमा की जोड़ी से ग्रहण योग लग रहा है। आज स्वार्थ सिद्ध योग होने के कारण कुछ राशियों के लिए आज का दिन शुभ होगा। जानिए आपकी राशि के लिए आज का दिन कैसा रहेगा।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: July 25, 2017 10:00 IST
horoscope - India TV Hindi
Image Source : PTI horoscope

धर्म डेस्क: आज मंगला गौरी व्रत है। आज 25 जुलाई दिन मंगलवार की सुबह 5 बजकर 28 मिनट से दोपहर बाद 3 बजकर 16 मिनट तक सर्वार्थ सिद्धि योग रहेगा। इसके साथ ही मेघा नक्षत्र और राहु चंद्रमा की जोड़ी से ग्रहण योग लग रहा है। आज स्वार्थ सिद्ध योग होने के कारण कुछ राशियों के लिए आज का दिन शुभ होगा। जानिए आपकी राशि के लिए आज का दिन कैसा रहेगा। (...तो इस कारण सावन में महिलाओं का हरी चूड़िया पहनना माना जाता है शुभ)

मेष राशि

आज का दिन बढ़िया रहने वाला है। बिजनेस से जुड़े लोगों को आज धनलाभ होने वाला है। किसी नये काम को शुरू करने के लिये आज का दिन ठीक है। घर में मां लक्ष्मी का आगमन होगा। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। इस राशि की जो महिलायें प्रेग्नेंट हैं, आज उनके घर के आंगन में किलकारी गुजेंने वाली। घर में खुशी का माहौल बनेगा। लोगों का बधाईयां देने का तांता दिनभर लगा रहेगा। शाम को घर में छोटी पार्टी का आयोजन भी कर सकते हैं। (हर सुबह इस मुस्लिम परिवार के घर गुंजते है हर-हर महादेव के जयकारे)

इस राशि के छात्रों को आज प्रतियोगी परिक्षाओं से रिलेटेड कोई शुभ समाचार जानकारी मिलने वाली है। जिससे आपका मन प्रसन्न हो जायेगा। लवमेट आज किसी नयी पिकनिक स्पॉट पर घूमने के लिये जायेंगें। रिश्तों में मिठास बढ़ेगी। स्वास्थ्य आज फिट रहेगा। सुबह-सुबह नियमित योग करने से आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। किसी बुजुर्ग की मदद करने से आपको मानसिक संतुष्टि मिलेगी। (इस बार रक्षाबंधन में ग्रहण का काला साया, इस मुहूर्त में ही बांधे भाई को राखी)

वृष राशि
आज आपका मन आध्यात्म की तरफ अधिक लगा रहेगा। पिछला कोई अधूरा काम पूरा करने के लिये आज आध्यात्मिक उपायों का सहारा ले सकते हैं। इससे आपको फायदा जरूर होगा। इस राशि के विवाहितों को आज अपने गुस्से पर कंट्रोल रखने की जरूरत है।

आज अपने पार्टनर के प्यार और स्नेह को पहचानने की जरूरत है। छोटे-छोटे कामों में सहयोग मिलता रहेगा इससे रिश्तों में मधुरता बढ़ेगी। इस राशि के वकीलों के लिये आज का दिन बेहतरीन है। कोई जरूरी केस में आज आपको जीत मिलने वाली है।

अगर आप व्यसाय को बढ़ाने के लिये कोई बदलाव करना आपके लिये फायदेमंद साबित होगा। आज आप कुछ नये संपर्क बनायेंगे जो आपके लिए सफलता की कुंजी साबित होगी। स्वास्थ्य आज बेहतर रहेगा। अच्छी सेहत के लिये आज ताजे फलों का रस पीयें फायदा जरूर होगा। पीले फूल को हल्दी में भिगोकर लक्ष्मी जी को चढ़ायें घर में खुशियां बनी रहेंगी ।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement