Friday, March 29, 2024
Advertisement

Horoscope: इन 8 राशियों के लिए लकी साबित होगा बुधवार

ज मेष, मिथुन, कर्क, सिंह, तुला, धनु, कुंभ और मीन राशि के लिए अच्छा होगा। वही वृष, कन्या, मकर और वृश्चिक राशि के जातकों के लिए अशुभ साबित हो सकता है। इसलिए थोड़ा सतर्क रहे। जानिए इंदु प्रकाश से कैसा बीतेगा आज आपका दिन। साथ ही जानिए कौन सा कलर है शुभ

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: May 24, 2017 8:02 IST
horoscope- India TV Hindi
horoscope

बुधवार: आज आयुष्मान योग होने के साथ-साथ भरणी नक्षत्र बन रहा है। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए आज का दिन अच्छा साबित होगा। जो लोग बिजनेस और नौकरी करते है। उनके लिए आज का दिन शुभ साबित हो सकता है। उन्हें कोई अच्छी खबर मिल सकती है। (रखें इस दिशा में मनी प्लांट, होगी धन-धान्य की प्राप्ति)

आज मेष, मिथुन, कर्क, सिंह, तुला, धनु, कुंभ और मीन राशि के लिए अच्छा होगा। वही वृष, कन्या, मकर और वृश्चिक राशि के जातकों के लिए अशुभ साबित हो सकता है। इसलिए थोड़ा सतर्क रहे। जानिए इंदु प्रकाश से कैसा बीतेगा आज आपका दिन। साथ ही जानिए कौन सा कलर और अंक होगा आपके लिए लकी।

मेष राशि

आज आपकी दिनचर्या में सभी मोर्चो पर महत्वपूर्ण भूमिका बनी रहेगी आज आप ऑफिस में डटकर गजब का प्रदशन करगे और शाम होते होते आसमान को छू लेने वाली सफलता हासिल कर लेगें, ध्यान रहे अचानक ढेर सारा धन मिलने से आपकी हडबडाहट बढ़ने न पाए।  (अगर आपके शरीर का ये अंग फड़का, तो समझो मिलने वाला है स्त्री सुख)

आज थकान पर नियंत्रण बनाए रखना आपके हाथ में है इसके लिए दिन भर समस्याओं से जूझने के लिए आपको अपना मनोबल ऊंचा रखने की जरुरत होगी। आज आपके करिअर में सुधार होने के साथ-साथ जीवन में स्थिरता आयेगी।

आर्थिक मामले में आज का दिन कदम -कदम पर खुशियां लुटाता रहेगा| धर्म और परम्पराओं का सम्मान करते हुए आप अपनी निष्ठा को स्थापित करेंगे। आज आपका दिन भर पराक्रम बढ़ा रहेगा।  आज आपको छोटे भाई से प्रेम मिलेगा।
लकी कलर: आसमानी रंग
लकी नंबर: 3

वृष राशि
आज आपका दिन पुरानी दोस्ती और उनके साथ बिताये मिठे पलो की याद करने में ही बीत जायेगा। आज आप को हवाई यात्रा पर जाने का अवसर मिलने वाला है इस यात्रा मे किसी प्रतिष्ठ हस्ती के साथ सुअवसर मिलेगा।  

वृष राशि वालों के स्वास्थ्य में सुधार होकर उन्हें नई जिन्दगी मिलेगी। आपका भाग्य चमकेगा, दांपत्य जीवन में सरसता बनी रहेगी इस राशी के लोग आज अपने जीवनसाथी को कोई खास गिफ्ट देने वाले है जिससे इनके रिश्ते में मधुता बढ़ेगी।
 
जीवन के हर छेत्र से खुशियां मिलेगी। पिछले काफी दिनों से आप जो नौकरी की तलाश में मेहनत कर रहे थे वो मेहनत आज रंग लाएगी आज आपको किसी बड़ी कम्पनी से नौकरी का ऑफर मिल जायेगा जिसे देखकर आप को बहुत ख़ुशी मिलेगी।
लकी कलर: हरा रंग
लकी नंबर: 8

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement