Friday, April 19, 2024
Advertisement

गुरुवार का राशिफल: पंचमी तिथि और शुभ योग एक साथ, इन राशियों को मिलेगा फायदा

धर्म डेस्क: मार्गशीर्ष मास के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि और गुरुवार का दिन है। आज के दिन यायीजयद योग पूरी दिन, पूरी रात और सुबह 5:35 बजे तक रहेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन...

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: November 22, 2017 20:54 IST
horoscope- India TV Hindi
horoscope

धर्म डेस्क: मार्गशीर्ष मास के शुक्ल पक्ष की पंचमी तिथि और गुरुवार का दिन है। आज के दिन यायीजयद योग पूरी दिन, पूरी रात और सुबह 5:35 बजे तक रहेगा। ये शुभ योग  मेष, वृष, कर्क, सिंह, कन्या, वृश्चिक, धनु, मकर और मीन राशियों के लिए खास होगा। इसके साथ ही मिथुन, तुला और कुंभ राशि के जातको के लिे मिला-जुला रहेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि का राशिफल:

आज आपकी सभी पारिवारिक परेशानियां खत्म हो जाएंगी। पैसे के मामले में आसानी से किसी पर भरोसा न करें। आपके साथ धोखा भी हो सकता है। पढ़ाई-लिखाई में साथियों की मदद मिलेगी। दूसरों से आगे निकलने में बहुत हद तक सफल होंगे। खुद की तारीफ न करें तो ही अच्छा है। लोगों से अपनी बात मनवाने में आप सफल रहेंगे। छोटी-छोटी चीजें आपको खुशियां देंगी। हनुमान जी को टीका अवश्य करें।

वृष राशि का राशिफल
आज का दिन सकारात्मकता से भरा रहेगा। अपने प्रयासों से आपको क्षेत्र में एक नई पहचान मिलेगी। जिससे आपके विरोधी भी आपकी तारीफ करने के लिए मजबूर हो जाएंगे। अपने सहयोगियों की सहायता से मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। इनकम के  नए स्रोत बनेंगे। प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयारी कर रहे छात्रों को उत्तम सफलता मिलेगी। आपको अपनी मेहनत का अच्छा फल मिलेगा। किसी जरूरतमंद को कपड़े दान करें। हर काम बनेगा।

मिथुन राशि का राशिफल
जो छात्र विदेश में शिक्षा प्राप्त करना चाहते हैं उनके लिए दिन उत्तम है, नए अवसर भी मिलेंगे। आज का दिन बहुत ही शुभ है। बिजनेसमैन्स के लिए धनलाभ के योग बन रहे है। किसी विदेशी कंपनी से अच्छी डील मिल सकती है जो आपके लिए बहुत ही फायदेमंद होगी। जॉब में प्रमोशन से आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। छात्रों को थोड़ा अधिक परिश्रम करना होगा। आपकी मेहनत रंग लाएगी। ऐसी स्थिति में आपको धैर्य और बुद्धिमत्ता से अपना काम करना होगा। केसर का तिलक लगाएं। शुभ रहेगा।

कर्क राशि का राशिफल
आज आप पैसों के मामले में सावधानी बरतें, फिज़ूलखर्ची से बचें। घरेलू खर्चों की पूर्ति के लिए आपको अधिक परिश्रम करने के साथ कर्ज भी लेना पड़ सकता है। आय के नए साधन मिलेंगे। घर-परिवार में खुशनुमा माहौल बना  रहेगा। इस दौरान माता से आपका लगाव बढ़ेगा। उनकी भावनाओं व प्यार को महत्व दें। । घर से बाहर जाते समय माता-पिता का आर्शीवाद लें। किसी नए काम की शुरूआत से पहले घर के बड़ों की सलाह जरूर लें।

ये भी पढ़ें:

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement