Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

रविवार का राशिफल: बन रहे है 2 अशुभ योग, संभलकर रहें इस 6 राशि के जातक

आज पौष मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि सुबह 9 बजकर 30 मिनट तक ही रहेगी। आज रिवावर होने के साथ-साथ 2 अशुभ योग बन रहे है। काण और शूल नाम के ये 2 अशुभ योग कुछ राशियों के लिए अच्छा साबित नहीं होगा। जानिए कैसा रहेगा आपका दिन...

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: December 17, 2017 7:22 IST
Horoscope- India TV Hindi
Image Source : PTI Horoscope

धर्म डेस्क: आज पौष मास के कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी तिथि सुबह 9 बजकर 30 मिनट तक ही रहेगी। आज रविवार होने के साथ-साथ 2 अशुभ योग बन रहे है। काण और शूल नाम के ये 2 अशुभ योग कुछ राशियों के लिए अच्छा साबित नहीं होगा।

 

ये अशुभ योग मिथुन, सिंह, वृश्चिक, धनु, कुंभ और मीन राशियों के लिए थोड़ा अशुभ होगा। इसलिए थोड़ा सा संभलकर आज कोई भी काम करें। आज ज्यादा जेब खर्च होने के साथ-साथ दिनभर भाग-दौड़ रहेगी। वहीं अन्य 6 राशियों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक जाएगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से राशि के अनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।  

मेष राशि का राशिफल

आज का दिन खुशियों भरा रहेगा। ला के क्षेत्र सो जुड़े स्टूडेंट के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है। आज कहीं से एक केस आपके हाथ लग सकता है। पूरा दिन मौज-मस्ती भरा रहेगा। सरकारी ऑफिस में काम करने वालों का आज प्रमोशन हो सकता है।

सोसाइटी में आज आपको पहले किए किसी सामाजिक कार्य के लिए सम्मान मिल सकता है। दाम्पत्य जीवन खुशहाल रहेगा। लवमेट के साथ डिनर पर जा सकते हो। आपके व्यापार में दो गुना वृदि हो सकती है । गरीबों को भोजन कराएं।

वृष राशि का राशिफल  
आज का दिन परिवारवालों के साथ बितेगा। परिवार के साथ बाहर घूमने का प्लान भी बन सकता है। आज अचानक से आपके घर पर आफका करीबी रिश्तेदार आ सकता है। दोस्तों के साथ लंबे टूर की प्लांनिग बन सकती है। आज आपके बिजनेस में फायदा होने के योग बन रहे है। स्वास्थ्य पहले से अच्छा रहेगा।

आज आप अपने बड़े-बुजुर्गों का आर्शिवाद लेकर नया बिजनेस शुरु कर सकते हो , जिससे आपको इसका फायदा भविष्य में होगा। लवमेट वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। सूर्य को जल अर्पित करें।

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement