Friday, April 26, 2024
Advertisement

सोमवार आज का राशिफल : आज का दिन इन 5 राशियों के लिए हानिकारक, रहे सतर्क

सोमवार 13 नंवबर 2017 का राशिफल : आज नीच राशि में सिंह और सूर्य़ का चंद्रमा अशुभ योग में है। जिसके कारण हर राशि के जातकों को थोड़ा सा हानि का सामना करना पड़ सकता है। इसके साथ ही आज दोपहर 12:26 से अगली सुबह 06:17 तक यायीजयद योग रहेगा। जानिए

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: November 13, 2017 15:39 IST
horoscope- India TV Hindi
horoscope

सोमवार 13 नंवबर 2017 का राशिफल : आज मार्गशीर्ष मास के कृष्ण पक्ष की दशमी तिथि और सोमवार का दिन है। इसके साथ ही आज नीच राशि में सिंह और सूर्य़ का चंद्रमा अशुभ योग में है। जिसके कारण हर राशि के जातकों को थोड़ा सा हानि का सामना करना पड़ सकता है। इसके साथ ही आज दोपहर 12:26 से अगली सुबह 06:17 तक यायीजयद योग रहेगा। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए ये शुभ साबित हो सकता है।  इसके अलावा आज का दिन मेष, वृष, कर्क, कन्या और मकर राशि के जातको के लिए आज का दिन मुश्किलों भरा हो सकता है। जिसके कारण बिजनेस, नौकरी, प्रापर्टी संबंधी कामों में हानि का सामना करना पड़ सकता है। वहीं अन्य 7 राशियों के दिन आज का दिन मिला-जुला रहेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा बीतेगा आज आपका दिन।

मेष राशि राशिफल

आज जीवनसाथी से कुछ अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। घर में खुशी का माहौल बनेगा, साथ ही किसी कार्यक्रम का आयोजन भी बना सकते हैं। प्रॉपर्टी डीलर को पुरानी जमीन से काफी धनलाभ मिलने का योग बन रहा है। इस राशि के जो छात्र आज किसी इंटरव्यू के लिए जा रहे हैं तो जेब में पीला फूल रखकर ले जायें, सेलेक्शन मिलना तय है। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। मन्दिर में दाल का दान करें, काम बनेंगे।

वृष राशि राशिफल-  आज का दिन वृष राशि के लोगों के लिए बहुत अच्‍छा रहने वाला और सबसे अच्‍छी बात यह है कि अगर आप कुछ नया और विशेष करना चाहते हैं तो आज शुरुआत कर सकते है। परिवार और दोस्‍तों के लिए तो आप रोज कुछ करते ही रहते हैं लेकिन अगर आज आप अपने लिए कुछ करना चाहते है तो इस शुभ कार्य के लिए आज सोमवार का दिन बहुत ही शुभ फल देने वाला है। आज अगर आप अपने आपको हैप्‍पी और खुश रखना चाहते है तो ब्‍यूटी ट्रीटमैंट या मसाज थैरपी लेने में संकोच ना करें, जिदंगी में खूबसरत कौन नहीं दिखना चाहता और अगर आप ऐसा करते हैं तो यह आपका दिन और भी बेहतर हैप्‍पी मूड वाला रहेगा जो आपके मन को प्रसन्‍न रखेगा। वृष राशि के ऐसे जातक जो फिटनेस को लेकर सचेत और फिक्रमंद रहते हैं तो आपके लिए आज का दिन एक अच्‍छी सूचना लेकर आ सकता है।

मिथुन राशि  राशिफल:  आज का दिन आपके लिए एक बड़ी खुशी लेकर आने वाला है जिसकी आपको लंबे समय से तलाश थी। सबसे अच्‍छी बात आज आपके लिए यह है कि आपकी तलाश को पूरा करने में आपका कोई सबसे खास करीबी व्‍यक्ति ही मदद कर रहा है जिसके कारण आपकी तलाश पूरी हो जाएगी। अगर आज आपने बिजनेस संबंधित किसी बड़ी मीटिंग में शामिल होने का प्रोग्राम बना रखा है तो आज आपको सफलता मिलने की संभावना अधिक है बस आपको इस मीटिंग की अच्‍छी तरह से तैयारी करके और खास बातों को समझ कर जाएं। आज आपके बॉस को आप से काफी उम्‍मीदें हैं और आज आपकी डील पूरी होने की संभावना भी अधिक है,इसमें आपको सफलता मिलेगी। बहते जल में नारियल प्रवाहित करें, घर में सुख सुख-सौभाग्य बना रहेगा। आज दिन आपके लिए इस बात के लिए भी एक संकेत देता है कि अपने करीबी लोगों को पहचानिए क्‍योंकि ये आपकी सफलता के लिए बेहद जरूरी है।

ये भी पढ़ें:

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement