1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. जीवन मंत्र
  4. सोमवार: आज रहें ये 4 राशि के जातक संभलकर, हो सकता है कोई बड़ा घाटा

सोमवार: आज रहें ये 4 राशि के जातक संभलकर, हो सकता है कोई बड़ा घाटा

आज सिंह राशि पर सूर्य, बुध और मंगल होगे। जिसका हर राशि पर प्रभाव पड़ेगा। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

Edited by: India TV Lifestyle Desk [Updated:11 Sep 2017, 8:04 AM IST]
सोमवार: आज रहें ये 4 राशि के जातक संभलकर, हो सकता है कोई बड़ा घाटा

धर्म डेस्क: आज चंद्रमा और सिंह राशि में सूर्य, मंगल, बुध होगा। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए आज का दिन शुभ साबित होगा। इसके साथ ही आज कृतिका नक्षत्र भी है।  मेष, मिथुन, सिंह, तुला, वृश्चिक, धनु, कुंभ और मीन राशि वाले जातकों को आज शुभ फल मिलेगा। इन राशि के जातकों को सेहत, धनलाभ, बिजनेस और नौकरी में कुछ शुभ समाचार मिलेगा। वहीं वृष, कर्क, कन्या और मकर राशि के जातकों को आज थोड़ा संभल कर रहना होगा। आज जरा सा असावधानी आपके लिए हानिकारक साबित हो सकती है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

आज अश्विन मास के कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि है और आज के दिन उन लोगों का श्राद्ध किया जायेगा, जिनका स्वर्गवास किसी भी पक्ष की षष्ठी तिथि को हुआ हो । यहां आपको बता दूं कि कुछ विशेष नक्षत्रों में श्राद्ध करने से भी विशेष फल प्राप्त होते हैं और पितृदोष से छुटकारा मिलता है।

ये भी पढ़ें:

मेष राशि
आज आपका दिन सेमिनार और प्रदर्शनी आदि आपको नई जानकारियां और तथ्य मुहैया कराएंगे। वैवाहिक जीवन के कई फ़ायदे भी होते हैं और आप उन्हें आज हासिल कर सकते हैं। रचनात्मक काम में लगे लोगों के लिए सफलता से भरा दिन है, उन्हें वह शौहरत और पहचान मिलेगी जिसकी उन्हें एक अरसे से तलाश थी। मशहूर लोगों से मेलजोल आपको नई योजनाएं और आइडिया सुझाएगा। यात्रा आपके लिए आनन्ददायक और बहुत फ़ायदेमंद होगी। जीवनसाथी के रिश्तेदारों का दख़ल वैवाहिक जीवन का सन्तुल बिगाड़ सकता है। आज मैथ्स में आ रही दिक्कते आसानी से सॉल्व हो जायेगी ।

वृष राशि
आज का दिन आपके लिए यादगार रहने वाला है। आज आपका मूड अच्छा रहेगा साथ ही कहीं घूमने-फिरने का प्लान बना सकते हैं। आज किसी जरूरी काम को पूरा करने में दोस्तों से पूरा सहयोग मिलेगा। आज आपनी जिम्मेदारियों पर ध्यान दें हो सकता है आज किसी पुरानी बात को लेकर आपका ध्यान विचलित हो जाये। आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आज आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। हो सकता है किसी रिश्तेदार से उधार लेना पड़ जायें । व्यापारी वर्ग के लोग आज किसी जरूरी काम के लिए योजना बना सकते हैं जो आगे कारगर साबित हो सकती है।

Related Tags:

You May Like