Friday, March 29, 2024
Advertisement

मंगलवार: ये 6 राशि रहे संभलकर, हो सकता है भारी नुकसान

शनि और राहु के कारण चंद्रमा पीड़ित होगा जिसके कारण कर्क, कन्या, वृश्चिक, मकर, कुंभ और मीन राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शुभ नहीं है। इन अशुभ योग के कारण इस राशि के जातक गलत फैलसे ले सकते है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन...

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: September 05, 2017 8:25 IST
horoscope- India TV Hindi
Image Source : PTI horoscope

धर्म डेस्क: आज भाद्रपद मास के शुक्ल पक्ष की उदयातिथि चतुर्दशी है। चतुर्दशी तिथि आज दोपहर 12 बजकर 41 मिनट पर समाप्त हो जायेगी, यानी पूर्णिमा की रात आज ही है और उमा महेश्वर व्रत पूर्णिमा की रात में किया जाता है। इसलिए इस बार आज के दिन ही उमा महेश्वर व्रत किया जायेगा। जबकि पूर्णिमा की उदयातिथि कल है और महालया कल से ही आरम्भ होंगे। कल के दिन उन लोगों का श्राद्ध किया जायेगा, जिनका स्वर्गवास शुक्ल पक्ष या कृष्ण पक्ष की पूर्णिमा को हुआ हो।

शनि और राहु के कारण चंद्रमा पीड़ित होगा जिसके कारण कर्क, कन्या, वृश्चिक, मकर, कुंभ और मीन राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शुभ नहीं है। इन अशुभ योग के कारण इस राशि के जातक गलत फैलसे ले सकते है। इसलिए कोई भी फैसला से पहले अच्छी तरह से सोच लें।

ये भी पढ़ें:

आपका एक गलत फैसला आपके परिवार, नौकरी, बिजनेस आदि के लिए नुकसानदायक हो सकता है।  वहीं अन्य 76 राशियों के लिे आज का दिन मिला जुला रहेगा। जानइए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन। किस दिशा में जाना शुभ होगा।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement