1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. जीवन मंत्र
  4. सोमवार: इन 8 राशियों के लिए आज का दिन होगा लकी, मिलेगा अपार धन

सोमवार: इन 8 राशियों के लिए आज का दिन होगा लकी, मिलेगा अपार धन

आज सावन का सोमवार होने के साथ-साथ धृति योग लग रहा है। इसके साथ ही आज गुरु पर चंद्रमा की नजर है। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए आज का दिन खास होगा। वहीं कुछ राशियों के जातक अगर कही पैसा निवेश करेंगे...

Edited by: India TV Lifestyle Desk [Published on:17 Jul 2017, 8:03 AM IST]
सोमवार: इन 8 राशियों के लिए आज का दिन होगा लकी, मिलेगा अपार धन

धर्म डेस्क: आज सावन का सोमवार होने के साथ-साथ धृति योग लग रहा है। इसके साथ ही आज गुरु पर चंद्रमा की नजर है। जिसके कारण कुछ राशियों के लिए आज का दिन खास होगा। वहीं कुछ राशियों के जातक अगर कही पैसा निवेश करेंगे तो उन्हें लाभ होने की संभावना ज्यादा नजर आ रही है।  

आज का दिन मेष, मिथुन, कर्क, सिंह, तुला, धनु, कुंभ और मीन राशि वाले जातकों के लिए अच्छा होगा। वहीं वृष, कन्या, वृश्चिक और मकर राशि वालों के लिए चंद्रमा की स्थिति ठीक नहीं है। इसलिए इन राशियों के थोड़ा संभल कर रहे, तो ज्यादा अच्छा होगा।

मेष राशि

आज आपका दिन अच्छा रहने वाला है। आज किसी जरूरी काम के पूरा हो जाने से आपका मन प्रसन्न हो रहेगा। ऑफिस के काम से की गई यात्रा सफल रहेगी। आज आपकी काम करने की क्षमता और प्रतिभा से बॉस प्रभावित होंगे। आपकी पदोन्नती के अवसर बढ़ जायेंगे। (सावन में महामृत्युंजय मंत्र करते समय न करें ये गलतियां, हो सकते है शिव रुष्ट)

इस राशि के छात्रों को आज करियर से संबंधित कोई शुभ समाचार मिलेगा। उनकी सफलता से माता-पिता खुश होंगे। बड़े बुज़ुर्गों का आर्शीवाद प्राप्त होगा। यदि आज आप किसी जॉब के लिये इंटरव्यू देने जा रहे हैं तो  ऊं नम: शिवाय का ग्यारह बार जाप करें। आपको सफलता मिलेगी। (जानिए सावन में किस तरह पूजन करने से होंगे महादेव प्रसन्न)

नौकरीपेशा लोग जॉब में बदलाव करने की सोच रहे हैं तो आज का दिन शुभ है। जॉब बदलने में जल्दबाज़ी ठीक नहीं होगी। देख-संभलकर कोई फैसला करें। इस राशि के लोग अगर कहीं घूमने जा रहे हैं तो मौसम अनुकूल है। सेहत आज अच्छी बनी रहेगी। अच्छे स्वास्थ्य के लिये आज आपको खान-पान पर ध्यान देने की आवश्यकता है। (रात के समय कभी न करें ये 2 काम, मिलेगा बेहतरीन लाभ)

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Related Tags: