Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बिजनेस में हो रहा है लगातार घाटा, तो अपनाएं ये वास्तु उपाय

अगर आपको बिजनेस में लगातार घाटा हो रहा है। लगातार मेहनत करने के बाद भी आपको सफलता नहीं मिल रही है, तो इन वास्तु उपायों को अपनाकर आप सफलता पा सकते है। जानिए इन वास्तु उपायों को।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: July 28, 2017 8:47 IST
vastu tips- India TV Hindi
vastu tips

धर्म डेस्क: बिजनेस एक ऐसी चीज है जो ठीक से चले तो आपको लखपति बना देती है। घटा में चली जाएं तो आप कही के नहीं बचते है। कई बार तो हम दिन-रात मेहनत भी करते है। इसके बावजूद हमें सफलता नहीं मिलती है। इसके कई कारण हो सकते है। इन्हीं में से एक कारण है वास्तु दोष। (हथेली के रंग से जाने सामने वाले का कैसा है चरित्र, जानिए कैसे)

वास्तु दोष राजा को भी रंक बना देता है। अगर आपने बिजनेस की सुरुआज की है। उसी समय वास्तु के अनुसार हर चज रखें, तो आपको काफी लाभ मिलेगा। सावन का महीना तो चल ही रहा है। ऐसे में शिव की भक्ति से बड़ा दूसरा और क्या उपाय हो सकता है। भगवान शिव की महिमा अपरमपार है। (तीन मुखी रुद्राक्ष दिलाता है कई बीमारियों से निजात, जानिए और फायदे)

अगर आपको बिजनेस में लगातार घाटा हो रहा है। लगातार मेहनत करने के बाद भी आपको सफलता नहीं मिल रही है, तो इन वास्तु उपायों को अपनाकर आप सफलता पा सकते है। जानिए इन वास्तु उपायों को। (सावन के शनिवार को करें ये काम, होगी हर मुराद पूरी)

  • शिव जी और उनसे संबंधित चीज़ों के द्वारा हम बिजनेस से जुड़ी बहुत-सी समस्याओं का हल कर सकते हैं। अपने बिजनेस को या अपनी दुकान को नकारात्मक ऊर्जा से दूर रखने के लिये दुकान के या ऑफिस के बाहरी तरफ मेन गेट के पास लाल या सिंदूरी रंग से 'ऊं' का चिह्न बनाएं।
  • नीला रंग भगवान शिव का प्रिय माना जाता है, इसलिए दुकान की उत्तर दिशा में नीले रंग के ताजे फूल जरूर रखें और उन्हें रोज नियमित रूप से बदलते रहें। इससे दुकान में फायदे के बीच बाधा बन रही चीज़ें अपने आप खत्म होने लगेंगी।

अगली स्लाइड में पढ़ें और वास्तु उपायो के

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement