Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

इस रंग की आंखो वाली लड़किय़ां होती है बेस्ट पार्टनर

मुद्रिक शास्त्र से आज हम हरे रंग की आंख वाली लड़कियों की बात करेंगे। जिन लड़कियों की आंखों का रंग हरा होता है, वे बहुत ही जिज्ञासु प्रवृत्ति के होते हैं। जानिए और भी बातें..

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: May 29, 2017 8:27 IST
green eyes- India TV Hindi
green eyes

धर्म डेस्क: आजकल सभी लोग चाहते है कि उनकी जिस लड़की से शादी हो, वो हमारे कुल का नाम ऊंचा करे साथ ही हमारे लिए भाग्यशाली साबित हो। जिसके कारण आप जानें कितनी लड़कियों को रिजेक्ट करते है। सोचते है कि सुंदर लड़की आपके लिए भाग्यशाली होगी, लेकिन यह जरुरी नही है हर सुंदर लडकी आपके लिए भाग्यशाली हो सकती है। वो चतुर भी हो सकती है। (अगर आपके पैर में है ये निशान, तो आप बनने वाले है जल्द ही धनवान)

वहीं साधारण सी दिखने वाली लड़की आपके लिए भाग्यशाली भी हो सकती है। ज्योतिष शास्त्र में एक ऐसी विधि है जिससे आप किसी भी लड़की के अंगों पर विचारकर उसके स्वभाव व चरित्र के बारे में काफी कुछ आसानी से जाना जा सकता है।

ज्योतिष शास्त्र के बारें में पूरी तरह वर्णन सामुद्रिक शास्त्र में मिलता है। धर्म ग्रंथ के अनुसार माना जाता है कि इस शास्त्र को भगवान शिव के पुत्र कार्तिकेय ने की है। यह एक ऐसा शास्त्र है जिससे आप किसी भी अंग के आधार से किसी के बारें में जान सकते है। (अगर इन उपायों को अपनाएंगे तो टल जाएगी अनहोनी, जीवन होगा सुखी)

सामुद्रिक शास्त्र से आज हम हरे रंग की आंख वाली लड़कियों की बात करेंगे। जिन लड़कियों की आंखों का रंग हरा होता है, वे बहुत ही जिज्ञासु प्रवृत्ति के होते हैं और बुद्धिमान भी होते हैं। इन्हें नयी-नयी चीज़ें जानने, समझने का शौक होता है। दिखने में ये लोग बहुत सुंदर होते हैं। इनकी सुंदरता में बहुत हद तक इनकी आंखें इनका साथ देती हैं।

हरी आंखों वाले लोग अपना काम पूरे जोश के साथ करते हैं। कोई सही मायनों में अगर अपनी जिंदगी जीना चाहता है तो इनसे सीखे। यह कहना गलत नहीं होगा कि असल में यही लोग पूरे जोश के साथ अपनी जिंदगी जीते हैं, लेकिन इनके स्वभाव में एक बड़ी कमी यह है कि ये लोग दूसरों से थोड़े जैलस रहते हैं।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement