Friday, March 29, 2024
Advertisement

26 सितंबर से 2 अक्टूबर: इस राशि के लिए जातकों की बदल सकती हैं किस्मत

यह सप्ताह कुछ राशियों के लिए शुभ के लिए अशुभ साबित हो सकता है, तो किसी राशि के जातकों के लिए शुभ। जानिए आपकी राशि के लिए शुभ है कि अशुभ

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: September 26, 2016 15:57 IST
horoscope- India TV Hindi
Image Source : PTI horoscope

धर्म डेस्क: यह सप्ताह कुछ राशि के जातकों के लिए काफी शुभ साबित हो सकती है। कन्या, कर्क, धनु, मकर, कुंभ राशि के जातकों को धन लाभ, नौकरी में प्रोन्नति, बिजनेस आदि में बहुत लाभ मिलेगा।

मिथुन, वृश्चिक, तुला, मीन, आदि राशियों के लिए कुछ अशुभ साबित हो सकता है यह सप्ताह। जिसके कारण आपके लिए यह सप्ताह मिला-जुला रहेगा। इसके अलावा थोड़ा सोच-समझ कर काम करें। नहीं तो आपको काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है। जानिए आपकी राशि के लिए ये सप्ताह कैसा रहेगा।

ये भी पढ़े-

मेष राशि

इस सप्ताह का पूर्वार्ध आपके लिए थोड़ा अशुभ रहने की संभावना गणेशजी देख रहे है। इस समय आप खूब मानसिक उथल-पुथल में रहेंगे और किसी भी मुद्दे पर निर्णय लेने की स्थिति में नहीं होंगे एवं आपको महत्वपूर्ण प्रोजेक्टों में अभी आगे बढ़ने में मजा नहीं आएगा।

आप में जल्दी से कम मेहनत से अधिक लाभ कमाने की लालसा जागेगी, किंतु इस लालसा को वास्तविकता पर हावी न होने दें। इस लालच के कारण आप स्वयं किसी को ठगने की कोशिश करेंगे अथवा कोई आप को ठग जाएगा।

आप लालच और भ्रामक बहकावे से दूर रहकर वास्तविकता स्वीकार करें, वही बेहतर है। शेयर मार्केट में निवेश करें, ट्रेडिंग करने वाले जातक भी अधिक लालच से बचें। इस सप्ताह के मध्यभाग में किसी विषय में मानसिक उलझन अनुभव होगा। परंतु, अंतभाग में आप को कार्यक्षेत्र या नौकरी में प्रगति का संकेत मिलेगा।

प्रेम प्रसंगों के लिए इस सप्ताह के उत्तरार्ध में वाणी तथा लिखित कम्युनिकेशन में विशेष संयम बरतें। अंजाने में भी आप के शब्दों से प्रिय व्यक्ति के दिल को ठेस लग सकती है। दूसरों की बातों पर ध्यान देने से बेहतर होगा कि आप अपने प्रिय पात्र या प्रेमी पर विश्वास करें, अन्यथा संबंध गलतफहमियों के कारण बिगड़ सकते हैं।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें  में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement