1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. जीवन मंत्र
  4. इस सप्ताह दो ग्रह कर रहे है राशिपरिवर्तन, 12 में से इन 4 राशियों के लिए होगा अशुभ

Best Hindi News Channel

इस सप्ताह दो ग्रह कर रहे है राशिपरिवर्तन, 12 में से इन 4 राशियों के लिए होगा अशुभ

India TV Lifestyle Desk [ Updated 18 Oct 2016, 18:40:27 ]
इस सप्ताह दो ग्रह कर रहे है राशिपरिवर्तन, 12 में से इन 4 राशियों के लिए होगा अशुभ - India TV

धर्म डेस्क: इस सप्ताह दो ग्रह सूर्य और बुध अपनी राशि बदलकर तुला राशि में प्रवेश कर रहे है। जिसके कारण ये सप्ताह हर राशि के जातकों के लिए कुछ अशुभ साबित हो सकती है। वही ये मेष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, वृश्चिक, धनु और मकर राशि के लिए अच्छा  होगा। कई मामलों में आपका लक अच्छा होगा। आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है। लेन-देन, प्रॉपर्टी, नौकरी और बिजनेस में फायदा होगा। विवाद, तनाव, दौड़-भाग और फालतू खर्चा होने के कारण कुछ राशि के जातक संभल के रहें। जानिए आपके लिए ये सप्ताह कैसा रहेंगा।

ये भी पढ़े-

मेष राशि
इस सप्ताह सूर्य और बुध दोनों ग्रह तुला राशि में अर्थात् आपकी राशि से सप्तम भाव में भ्रमण कर रहे हैं। पूरे सप्ताह आप व्यस्त रहेंगे या रुके हुए कार्यों को पूर्ण करने के लिए और अपनी प्रगति के लिए अधिक सक्रिय रहेंगे ऐसा दिखाई दे रहा है।

सप्ताह की शुरूआत में भाग्य उन्नति होगी, ऐसा कोई नया विचार या युक्ति आप के मस्तिष्क में उत्पन्न होगी। किसी नई वस्तु की खरीद होगी अथवा अन्य किसी संस्था या व्यक्ति से उसकी प्राप्ति होगी। धर्म कार्य अथवा देव दर्शन हेतु यात्रा का आयोजन कर सकते हैं।

सप्ताह के मध्य भाग में वस्त्र, आभूषण, वाहन, मकान या गैजेट्स जैसी किसी वस्तु की खरीद का प्रबल योग है। वसीयत-वारिसी के कार्यों का हल निकलेगा और शेयर बाजार या लॉटरी में भाग्य आजमाने से अचानक लाभ होगा। ससुराल पक्ष से फायदा होने की आशा रख सकते हैं।

सप्ताह के अंतिम भाग में छोटी यात्रा का और आर्थिक लाभ का संकेत मिल रहा है। हालांकि, इस सप्ताह में जीवन साथी के साथ गलत फहमी या अहं के टकराव की पूरी संभावना होने से व्यवहार पर नियंत्रण रखना जरूरी है। नियमित सूर्य-उपासना से और सूर्य नारायण को जल अर्पण करने से लाभ होगा।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Read Complete Article
Related Tags:
loading...