Thursday, March 28, 2024
Advertisement

अगर आपके शरीर का ये अंग फड़का, तो समझो मिलने वाला है स्त्री सुख

हमारा शरीर बहुत ही संवेदनशील होता है। इसी कारण हमारा शरीर भविष्य में होने वाली घटनाओं के पहले से ही आशंका व्यक्त कर देता है। भविष्य की घटनाओं से अवगत कराने के लिए हमारे शरीर के विभिन्न अंग फड़कने लगते है। जानिए इनका मतलब...

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: May 19, 2017 23:02 IST
women- India TV Hindi
women

धर्म डेस्क: भारत में बहुत सी मान्यताओं का चलन है। किसी मान्यता को हम मानते है और किसी को नही। ऐसे ही हमारे शरीर के अंगों का फड़कने के एक महत्व है जिसे अधिकतर लोग मानते है। (खूबसूरत दिखने का शौक बना मौत का कारण, करा चुकी थी ये मॉडल 100 से ज्यादा सर्जरी)

हमारा शरीर बहुत ही संवेदनशील होता है। इसी कारण हमारा शरीर भविष्य में होने वाली घटनाओं के पहले से ही आशंका व्यक्त कर देता है। भविष्य की घटनाओं से अवगत कराने के लिए हमारे शरीर के विभिन्न अंग फड़कने लगते है। अंगों का फड़कना ही हमे शुभ और अशुभ बातों के बारें में बताता है।

  • जब हमारी आंखें फड़कती है, तो लोग समझ जाते है कि उनके साथ शुभ या किसी तरह की परेशानी आने वाली है। लेकिन अन्य अंगों का फड़कना नहीं समझ पाते कि आखिर इसका मतलब क्या है। जानिए ऐसे ही कुछ बातों के बारें में। शरीर के हिस्सों का फड़कना कई बार शुभ संकेत भी देते हैं। जानिए इन संकेतों के बारे में।
  • अगर आपकी ठोड़ी फड़क रही है, तो समझ जाइए कि आपकी जिंदगी में  स्त्री सुख आने वाला हैं।
  • अगर आपके दोनों गाल फड़क रहे हैं तो फिर आपके घर में धन आने वाला है या आपकी आर्थिक स्थित मजबूत होने के संकेत है।
  • यदि आपको हथेली में फड़फड़ाहट का अहसास हो रहा है तो आपको किसी परेशानी का सामना करना पड़ता है।
  • अगर आपकी पीठ फड़क रही है, तो समझ जाइए कि आपके सामने किसी भी तरह की परेशानी हो सकती है। इसके लिए तैयार रहें।
  • अगर आपकी कनपटी फड़के तो समझ जाइए कि आपकी इच्छाएं पूरी होने वाली है।

अगली स्लाइड में पढ़े और चीजें जब फड़के तो

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement