Friday, April 26, 2024
Advertisement

बनाएं ऐसा सिग्नेचर, कभी नहीं होगी धन की कमी

वास्तु शास्त्र के अनुसार मान जाता है कि हमारी सफलता के पीछे हमारे सिग्नेचर बहुत ही मायने रखते है। अगर गलत तरीके से सिग्नेचर किया गया तो आप हर काम में असफल होते है। इसलिए वास्तु में बताया गया है कि अगर वित्तीय स्थिति लगातार खराब होती जा रही है, तो अपन

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Published on: September 09, 2017 8:04 IST
signature- India TV Hindi
signature

धर्म डेस्क: एक हस्ताक्षर पर आपके सारे काम टिके होते हैं। आपकी वित्तीय मामलों में आपके हस्ताक्षर की भूमिका बेहद मायने रखती है आपका एक गलत हस्ताक्षर आपका लाखों का नुकसान करा सकता है, जबकि एक सही हस्ताक्षर आपके भाग्य को मजबूत बनाता है।

वास्तु शास्त्र में ऐसे कई उपाय बताएं गए है जिसे अपनाकर आपके अपने भाग्य को बदल सकते है। हमारे भाग्य में में बहुत सारी चीजें होती है जो कि आपकी एक गलती के कारण आपको नहीं मिल पाती है। इसी कारण वास्तु शास्त्र में ऐसे उपाय बताए गए है। जिन्हें अपना कर आप अपनी मुश्किल भरी लाइफ में थोड़ा सा आसान बना सकते है।

अगर आप भी वित्तीय समस्याओं से परेशान हैं तो वास्तु शास्त्र के अनुसार, अपने हस्ताक्षर में कुछ बदलाव करके आप अपनी वित्तीय समस्याओं से आसानी से निजात पा सकते हैं। वास्तु के अनुसार, अगर आप खूब पैसा कमाते हैं लेकिन बचत एक रूपये की भी नहीं होती तो अपने हस्ताक्षर के नीचे एक सीधी लाइन बनाते हुए उसके नीचे दो बिंदु लगाने शुरू कर दीजिए और जैसे ही आपकी बचत होनी शुरू होने लगे तो अपने हस्ताक्षर के नीचे लगे बिंदुओं की संख्या एक-एक करके बढ़ाते जाएं. परंतु ध्यान रहे, ये बिंदु 6 से ज्यादा नहीं होने चाहिए।

ये भी पढ़ें:

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement