Friday, April 19, 2024
Advertisement

बुधवार: शुभ योग होने के कारण इन राशियों के लिए आज का दिन रहेगा अच्छा

आज पौष मास की शुक्ल पक्ष की चतुर्थी है। आज बुधवार के साथ आर्द्रा नत्रक्ष और एक इंद्र योग है। शाम से भ्रदा रहेगी। जो कि दूसरे दिन सुबह तक रहेगी। जो कि स्वर्ग में रहेगी। जिसके कारण अशुभ नहीं होगा। नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा...

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 11, 2017 9:15 IST
horo- India TV Hindi
Image Source : PTI horo

धर्म डेस्क: आज पौष मास की शुक्ल पक्ष की चतुर्थी है। आज बुधवार के साथ आर्द्रा नत्रक्ष और एक इंद्र योग है। शाम से भ्रदा रहेगी। जो कि दूसरे दिन सुबह तक रहेगी। जो कि स्वर्ग में रहेगी। जिसके कारण अशुभ नहीं होगा। आज विदेश संबंधी काम जैसे कि वीजा, बिजनेस संबंधी काम करना शुभ है।

ये भी पढ़े-

नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। अधिकारी खुश रहेंगे रुका हुआ पैसा वापस मिल सकता है। साथ ही किसी भी प्रकार का किया गया सौदा में आपको सफलता प्राप्त होगी। 

राशि के लोग विशेष काम कर सकते हैं, किसे आज लापरवाही नहीं करनी चाहिए, किन राशि वालों के लिए आज का दिन काफी रोमांटिक है और वो अपने लव मेट के साथ अच्छा वक्त बिता सकते हैं और किस राशि के लोग जो बिजनेस के क्षेत्र से जुड़े हैं उनका फायदा होगा या नहीं यह सब जानने के लिए सुनिए इंडिया टीवी का खास प्रोग्राम भविष्यवाणी।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement