Friday, April 26, 2024
Advertisement

रविवार का राशिफल: बुध हो रहा है वृश्चिक राशि में व्रकी, ऐसा बीतेगा आपका संडे

वृश्चिक राशि में बुध के वक्री होने से विभिन्न राशि वालों पर अलग-अलग प्रभाव होंगे, जिसके परिणास्वरूप उन्हें अलग-अलग फल भी प्राप्त होंगे। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: December 10, 2017 7:45 IST
राशिफल- India TV Hindi
राशिफल

धर्म डेस्क: आज पौष मास के कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि है। आज कालाष्टमी है। साथ ही आज पूरा दिन और पूरी रात पार करके अगली सुबह 04 बजकर 15 मिनट पर बुध वृश्चिक राशि में वक्री होगा। इससे पहले 1 नवंबर को बुध वृश्चिक राशि में गया था और अब सीधे 6 जनवरी को यह मार्गी होकर धनु राशि में प्रवेश करेगा। वृश्चिक राशि में बुध के वक्री होने से विभिन्न राशि वालों पर अलग-अलग प्रभाव होंगे, जिसके परिणास्वरूप उन्हें अलग-अलग फल भी प्राप्त होंगे। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि का राशिफल

आज का दिन प्यार भरा रहने वाला है। इस राशि के जो लोग पयर्टन के क्षेत्र से जुड़े हैं उन्हें आज आर्थिक लाभ होगा। जिससे आर्थिक पक्ष मजबूत बना रहेगा। सही दिशा में मेहनत करेंगे जिस के कारण ज्यादा काम निपटा लेंगे। आज आपको सम्मानित किया जा सकता है। नौकरी-पेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है। सामाजिक कार्यों  की वजह से इलाके के लोग आपकी तारीफ कर सकते है। आपके मन में बिजनेस को लेकर नए-नए विचार आएंगे। मंदिर में हरा फल चढ़ाएं। खुशियां मिलेंगी।

वृष राशि का राशिफल
आज व्य़ापारियों को आज अचानक धनलाभ हो सकता है। जिससे  कई रूके काम आसानी से हो जाएंगे। अगर आप कोई नया वाहन खरीदने की सोच रहें है तो राहुकाल देखकर ही खरीदें। घर में खुशियों का आगमन होगा। आज आपके व्यवहार को देखकर लोग आपकी प्रशंसा करेंगे। कला के क्षेत्र में रुझान रखने वालों को आज नए ऑफर आ सकते हैं। भाइयों के साथ धूमने का प्लान बन सकता है। बड़ों के प्रति आपका व्यवहार अच्छा बना रहेगा। सूर्य को जल चढ़ाएं।

ये भी पढ़ें:

अगली स्लाइड में पढ़ें और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement