1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. जीवन मंत्र
  4. धन पाने की है चाहत, तो राशिनुसार करें इन मंत्रों का जाप

धन पाने की है चाहत, तो राशिनुसार करें इन मंत्रों का जाप

अगर कोई काम न हो रहा हो, तो भगवान का मनन करने से वो काम जरुर हो जाता है। इसी तरह अगर आप धन की चाह रकते है, तो राशिनुसार रोजाना इस मंत्र के साथ जाप करें। तो आपको जरुर धन की प्राप्ति...

India TV Lifestyle Desk [Updated:29 Nov 2016, 3:19 PM]
धन पाने की है चाहत, तो राशिनुसार करें इन मंत्रों का जाप - India TV

धर्म डेस्क:  सभी चाहते है कि उनके घर में सुख-शांति, धन-संपत्ति बनी रहे। घर का कोई भी सदस्य को कभी कोई समस्या न हो जिससे कि सभी को तकलीफ हो। इसके लिए हम न जाने क्या-क्या जतन करते हैं। जो जैसा बता देता है उसी के अनुसार हम हर काम करते है।

ये भी पढ़े-

अगर कोई महात्मा या कोई पंडित यह बोल देता है कि आपके घर में यह समस्या है जिसके लिए आप तुरंत कोई न कोई उपाय निकालते है जिससे कि उससे छुटकारा मिल जाएं, लेकिन आपको पता है घर में हो रही इन समस्या का मुख्य कारण नकारात्मक ऊर्जा है।

आज के समय में हर किसी को धन की लालसा होती है किसी को कम तो किसी को ज्यादा धन की लालसा होती है। शास्त्रों के अनुसार माना जाता है कि हर किसी को उसके भाग्य के अनुसार मिलता है, लेकिन कबी-कभी हमारा भाग्य हमसे रुष्ट हो जाता है। जिसे सही करने के लिए हम न जाने क्या-क्या उपाय अपनाते है।

कहा जाता है कि अगर कोई काम न हो रहा हो, तो भगवान का मनन करने से वो काम जरुर हो जाता है। इसी तरह अगर आप धन की चाह रकते है, तो राशिनुसार रोजाना इस मंत्र के साथ जाप करें। तो आपको जरुर धन की प्राप्ति होगी। जानइए राशिनुसार किन मंत्रों का जाप करना चाहिए।
मेष
इस राशि का स्वामी मंगल ग्रह माना जाता है। जो कि आपकी लाइफ में आने वाली हर काम में अड़चन इसके डाउन होने के कारम होती है। इसलिए मंगल के स्वामी हनुमान जी का जाप करना आपके लिए लाभदायक साबित होगा।  इस मंत्र का जाप करने से  आर्थिक और वित्तीय क्षेत्र में लाभ प्राप्त होता है।
ऊं हनुमते नमः

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Related Tags:
Write a comment