1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. जीवन मंत्र
  4. करनी है हर मुराद पूरी, तो करें सिर्फ ये 1 काम

करनी है हर मुराद पूरी, तो करें सिर्फ ये 1 काम

अगर आपको अधिक मेहनत करने के बाद भी मुकाम नहीं मिल रहा है तो शास्त्रों में कुछ ऐसे उपाय दिए गए है कि जिनका इस्तेमाल कर आप अपनी किस्मत के ताले खोल सकते है। और अपनी लाइफ में हर खुशी के साथ आगे...

India TV Lifestyle Desk [Published on:20 Mar 2017, 7:22 PM IST]
करनी है हर मुराद पूरी, तो करें सिर्फ ये 1 काम - India TV

धर्म डेस्क: हम जो चाहते है उसको पाने के लिए हम हर कोशिश करते है कि वह हमें प्राप्त हो जाए। लेकिन कभी-कभी अधिक कोशिश करने के बाद भी हम असफल हो जाते है। और इसका पूरा दोष अपनी किस्मत में डाल देते है कि हमारी किस्मत खराब है।

ये भी पढ़े

जिसके कारण हमें इस चीज में सफलता नहीं मिला। इसके बाद हम सब किस्मत के ऊपर छोड़ देते है। और फिर किसी भी तरह की कोशिश नहीं करते है। और हम वही बैठ जाते है कि अब सब खुद होगा।

कभी-कभी आपने देखा होगा कि अगर आपका दोस्त आपसे ज्यादा सफलता प्रपाप्त कर लेते है तो हम अपनी किस्मत को बुरी तरह से कोसते है साथ ही भगवान को भी नहीं छोड़ते है। लेकिन हम ये  नहीं सोचते है कि आपके दोस्त किस तरह मेहनत करके आगे बढ़ रहे है।

अगर आपको अधिक मेहनत करने के बाद भी मुकाम नहीं मिल रहा है तो शास्त्रों में कुछ ऐसे उपाय दिए गए है कि जिनका इस्तेमाल कर आप अपनी किस्मत के ताले खोल सकते है। और अपनी लाइफ में हर खुशी के साथ आगे बढ़ सकते है।

इस उपाय को शुक्रवार और शनिवार के दिन करें, क्योंकि ये दिन सबसे अच्छे दिन माने जाते है। इस दिन किसी दुकान से जाकर एक स्टील का ताला लेकर आए, लेकिन इस बात का जरुर ध्यान रखें कि ताला को लेते वक्त न खुद उसे खोले न दुकानदार को खोलने दे। बस उसे खरीदकर घर ले आए। इसके बाद रात के समय जहां पर आप सोते है वहां पर इस ताले को रख लें।

अगली स्लाइड में पढ़े कि दूसरे दिन क्या करें

Related Tags:
Write a comment