Friday, April 26, 2024
Advertisement

मंगलवार: आज ये 6 राशियां रहे सतर्क, हो सकता है नुकसान

आज के दिन थोड़ा-सा कर्ज अदा कर देने से जल्दी ही सारा कर्ज उतर जाता है। आज से नौकरी और कारोबार में कुछ गलतियां होने से इन राशियों के कुछ लोग बड़ी परेशानी में फंस सकते हैं। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: May 23, 2017 8:18 IST
horoscope- India TV Hindi
Image Source : PTI horoscope

धर्म डेस्क: आज सुबह 8 बजकर 24 मिनट पर पंचक नक्षत्र समाप्त हो जायेंगे। अब आप वुड वर्क करा सकते हैं। ये पंचक नक्षत्र 18 तारीख की रात 10 बजकर 12 मिनट से शुरू हुए थे। पंचक नक्षत्रों के दौरान न तो घर बनाने के लिए लकड़ी खरीदनी चाहिए और न तो वुड वर्क कराना चाहिए। आज भौम प्रदोष है। ऋणापकरण हेतु यह प्रदोष श्रेष्ठ है। (अगर आपके शरीर का ये अंग फड़का, तो समझो मिलने वाला है स्त्री सुख)

आज के दिन थोड़ा-सा कर्ज अदा कर देने से जल्दी ही सारा कर्ज उतर जाता है। आज से त्रिदिनात्मक वट सावित्री व्रत शुरू होगा जो कि 25 तारीख तक चलेगा। नौकरी और कारोबार में कुछ गलतियां होने से इन राशियों के कुछ लोग बड़ी परेशानी में फंस सकते हैं।

 मेष राशि

आज नौकरी में वरिष्ठ अधिकारियों को खुश रखना होगा तभी आपको फायदा मिलेगा। आज परिवार में बच्चों को मनचाही चीजें देंगे जिससे आपका रिश्ता बच्चों से काफी मजबूत होगा। आज आपके यात्रा के योग हैं खास बात तो ये है आज धन की प्राप्ति इसी यात्रा से ही संभव हो सकती है।

जीवनसाथी की महत्वाकांक्षाओं में अपनी इच्छा को शामिल करेंगे। आपकी सेहत अच्छी रहेगी और परिवार के साथ समय बितायेगे | आज अपने उत्तरदायित्व और शासक वर्ग के साथ के सम्बन्ध का भी ख्याल रखना होगा | आज आपका मन बाहर घूमने का करेगा।

आज का दिन छात्रों के लिए नई सौगात लेकर आ सकता है क्योंकि आज छात्रों को परीक्षा में कम मेहनत से अच्छे परिणाम मिलेंगे |  शाम को एक दीपक जला दें, आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। (अगर इन उपायों को अपनाएंगे तो टल जाएगी अनहोनी, जीवन होगा सुखी)

वृष राशि
आज आर्थिक स्थिति में स्थिरता लाने के लिए प्रयासों में तेजी लानी होगी। परिवार में सुखद वातावरण बना रहेगा, लेकिन शाम तक कोई विवाद उभर सकता है इसलिए आज आप थोडा सतर्क रहिये। यात्रा पर जा सकते हैं। आनंददायक और शांति से व्यतीत होने से आज आपका स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा।

आज आपके प्रोफेशन में बदलाव के संकेत हैं। आज कोई नया अनुबंध मिल सकता है जिसे आज देखकर बहुत खुश हो जाएंगे। आज घर में सुख शांति के लिये पक्षियों का दाना खिलाएं व गरीबों को भोजन करवाएं।  आज आपको राजनितिक से लाभ मिल सकता है जिससे आपके रुके काम पूरे हो जायेगे। आस्था के प्रति विश्वास बढ़ेगा। नए स्थानों में भ्रमण और संस्कार से परिपूर्ण और अपने अन्दर नए आत्मविश्वास का भाव बनेगा।

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement