Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सोमवार: बन रहा है राजयोग, इन राशियों में मिलेगा फायदा

राशि के लोग विशेष काम कर सकते हैं, किसे आज लापरवाही नहीं करनी चाहिए, किन राशि वालों के लिए आज का दिन काफी रोमांटिक है और वो अपने लव मेट के साथ अच्छा वक्त बिता सकते हैं और किस राशि के लोग जो बिजनेस के क्षेत्र से जुड़े हैं उनका फायदा होगा। जानिए..

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: May 08, 2017 8:18 IST
rashifal- India TV Hindi
rashifal

धर्म डेस्क: आज सोम प्रदोष व्रत है। पुत्रार्थियों को यह व्रत जरूर करना चाहिये। आज सुबह 9 बजकर 44 मिनट से अत्यन्त शुभ रवि योग शुरू होगा। यह रवियोग आज सारे दिन और सारी रात रहेगा, कल दोपहर 12 बजकर 01 मिनट तक रहेगा।

ये भी पढ़े

इसके साथ ही आज गुरु-चंद्रमा की जोड़ी से राजयोग बन रहा है। जिसके कारण कुछ राशि के जातकों को आराम मिलेगा। इस शुभ योग में की गई खरीददारी और लेन-देन में फायदा होता है। कारोबार और नौकरी में तरक्की के लिए भी इसको शुभ माना गया है।

राशि के लोग विशेष काम कर सकते हैं, किसे आज लापरवाही नहीं करनी चाहिए, किन राशि वालों के लिए आज का दिन काफी रोमांटिक है और वो अपने लव मेट के साथ अच्छा वक्त बिता सकते हैं और किस राशि के लोग जो बिजनेस के क्षेत्र से जुड़े हैं उनका फायदा होगा या नहीं यह सब जानने के लिए सुनिए इंडिया टीवी का खास प्रोग्राम भविष्यवाणी।(ये है श्री गणेश के 8 चमत्कारी नाम, जिनका स्मरण करने मात्र से बन जाएंगे बिगड़े काम)

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement