Friday, March 29, 2024
Advertisement

शुक्रवार: कुंभ राशि पर ग्रहण योग, ये 4 राशि रहे संभलकर

आज कुंभ राशि में केतु और चंद्रमा की जोड़ी पर राहु की नजर पड़ रही है। जिसके कारण ग्रहण योग बन रहा है। इस अशुभ योग का असर हर राशि में पड़ेगा। कर्क, कन्या, वृश्चिक और मीन राशि वालों पर आज ज्यादा प्रभाव पड़ेगा। अन्य राशियों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहे

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: May 19, 2017 7:28 IST
horoscope- India TV Hindi
horoscope

धर्म डेस्क: आज श्री शीतलाष्टमी व्रत है। इस दिन पर्युषितान्न विहित है, यानि कि कृष्ण पक्ष की अष्टमी के दिन जो कि शीतलाष्टमी होती है, उस दिन बासी भोजन करना चाहिए। वैसे भी कृष्ण पक्ष की अष्टमी से लेकर चतुर्दशी तक की तिथियां शक्ति की उपासना के लिये प्रशस्त मानी जाती है। कृष्णायाम व चतुर्दशयाम् अष्टमयाम् व समाहितः।

आज कुंभ राशि में केतु और चंद्रमा की जोड़ी पर राहु की नजर पड़ रही है। जिसके कारण ग्रहण योग बन रहा है। इस अशुभ योग का असर हर राशि में पड़ेगा।  कर्क, कन्या, वृश्चिक और मीन राशि वालों पर आज ज्यादा प्रभाव पड़ेगा। अन्य राशियों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा। (ये 5 काम करने से पहले जरुर धोएं पैर, होंगे अचूक लाभ)

आज कोई भी फैसला लेने से पहले 4 बार सोचें जरुर। जिससे कि आपको किसी भी तरह की समस्या न हो। आज ग्रहण लगने के कारण आपके दिमाग में भी असर पड़ेगा। इसके साथ ही लवलाइफ औप हेल्थ में भी थोड़ा फर्क पड़ सकता है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आज आपका दिन।

मेष राशि

आज का दिन आपके लिए उत्तम फलदायक वाला है क्योंकि आज आप समाज में किसी ऐसे वरिष्ठ नागरिक की नजर में आयेगे जो आपके लिए बहुत अच्छा साबित होगा। आज आप निवेश करने का मन बना रहे है तो पहले अपने बड़े भाई से सोच विचार कर लें।

शमन कृषि मकान और वाहन में आज आपको वृद्दि होगी। आज नया काम करने में हिचकिचाहट होगी लेकिन पिता के सपोर्ट से काम में सफलता मिलेगी। आज इस राशि के छात्रों को परीक्षा की तैयारी करने में कठिनाई होगी लेकिन अधिक मेहनत रंग ला सकती है।

अगर आप किसी से प्यार का इजहार करना चाहते हो तो आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा है। पोजिटिव रिजल्ट मिलेगा नई प्रोपर्टी खरीदने के लिए आज का दिन थोडा अच्छा नही है | (सुबह जगते ही दिखें ये चीजें, तो समझों आप होने वाले है लखपति)

वृष राशि
आज आपके अटके हुए काम बनेगे। आज दाम्पत्य जीवन में प्रगाढ़ता आयेगी। नौकरी में कोई साथ में काम करने वाला व्यक्ति आज आपकी बॉस को चुगली कर सकता है इसलिए आप सतर्क रहिए। आज आपमें संघर्ष शक्ति बनी रहेगी तथा शत्रुओं का नाश होगा।

आज आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा बस तला हुआ खाने से बचे। आज ऑफिस में आपसे अत्यधिक काम की अपेक्षा की जायेगी। आप किसी ऐसे आदमी के संपर्क में आ सकते हैं जो आपके जीवन में बदलाव का कारण बनेगा | आज के दिन आपका भाग्य आपके साथ हैǀ आज आप ऐसा भी कुछ कर सकते हैं जिसके बारे में आपने कभी सोचा भी ना हो साथ ही आपके सभी प्रयासों में भाग्य आपका साथ देगा ǀ

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement