1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. जीवन मंत्र
  4. आचार्य इंदु प्रकाश से जानिए कैसा बीतेगा आज आपका दिन, किस दिशा में जाना होगा शुभ

आचार्य इंदु प्रकाश से जानिए कैसा बीतेगा आज आपका दिन, किस दिशा में जाना होगा शुभ

आज वरुथिनी एकादशी है इसके साथ ही आज वल्लभाचार्य जयंती भी है। आज शनिवार के साथ एकादशी तिथि, शतभिषा नक्षत्र और शुक्ल योग है। इसके साथ ही शाम को राहु रत्न गोमेद पहनने, राहु यंत्र धारण करने के लिए, राहु के दान करने...

India TV Lifestyle Desk [Updated:21 Apr 2017, 2:41 PM IST]
आचार्य इंदु प्रकाश से जानिए कैसा बीतेगा आज आपका दिन, किस दिशा में जाना होगा शुभ

धर्म डेस्क: आज वरुथिनी एकादशी है इसके साथ ही आज वल्लभाचार्य जयंती भी है। आज शनिवार के साथ एकादशी तिथि, शतभिषा नक्षत्र और शुक्ल योग है। इसके साथ ही शाम को राहु रत्न गोमेद पहनने, राहु यंत्र धारण करने के लिए, राहु के दान करने के लिए अच्छा समय है।

विदेश यात्रा का वीजा पाने की इच्छा रखने वालों को आज चिड़ियों को पूरी थाली भोजन कराना चाहिए। किसी एयर लाइन के पायलट या केबिन क्रू को आदरपूर्वक भोजन कराना चाहिए या हाथी के पैर के नीचे की मिट्टी को मस्तक से लगाना चाहिए। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन। क्या कहते है आपकी राशि के अनुसार  किस्मत के सितारे।

ये भी पढ़े

मेष राशि
मेष राशि वालों आज कहीं बाहर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। आज का दिन आपके लिये फायदेमंद है। बिजनेस में भी सक्सेस मिलने की संभावना अधिक है। इनकम में बढ़ोत्तरी होगी। घर की साज-सजावट में आज नयापन लायेंगे। वाहन सुख भी मिलेगा।

मेष राशि वालों की जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। राजनैतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति होगी। जीवनसाथी का सहयोग व प्यार मिलेगा। बच्चों से सपोर्ट मिलेगा।

इस दिशा में  यात्रा करना होगा शुभ
कुछ शहरों का राहुकाल और अब आज की यात्रा की शुभ दिशा क्या है, घर से निकलकर किधर जायें कि फायदा हो, तो वो शुभ दिशा है दक्षिण पश्चिम और पश्चिम। आज आप अपने शहर से दक्षिण पश्चिम और पश्चिम दिशा में पड़ने वाले शहरों की यात्रा के लिए जा सकते हैं। यात्रा शुभ होगी।

आपको मार्केटिंग के लिए जाना है, आपको सेल्स के लिए जाना है, घर से निकलकर दक्षिण पश्चिम और पश्चिम दिशा में जाइये, ऑफिस जाते समय खास ख्याल रखिये, घर से निकलकर कुछ कदम 7 कदम दक्षिण पश्चिम और पश्चिम दिशा में चलिये, क्लॉक वाइज़ घूमकर अपने काम के लिए चले जाइये, सारे दिन शुभ यात्रा के शुभ परिणाम मिलते ही रहेंगे यानि के आपके तमाम काम बिना किसी विघ्न बाधा के पूरे होते रहेंगे

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Related Tags: