Thursday, April 25, 2024
Advertisement

आचार्य इंदु प्रकाश से जानिए कैसा बीतेगा आज आपका दिन

म सभी अपनी रोजमर्रा के जीवन में कई अच्छे और बुरे पलों से गुजरते हैं कोई दिन बहुत ही अच्छा होता तो कोई उससे बुरा। हर व्यक्ति जानना चाहता है कि उसकी किस्मत में क्या लिखा है, आने वाला दिन उसके लिए कैसा होगा और क्या उसे सफलता मिल पाएगी भी या नहीं।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: August 20, 2017 11:52 IST
aaj ka rashifal horoscope 20 august 2017- India TV Hindi
aaj ka rashifal horoscope 20 august 2017

हम सभी अपनी रोजमर्रा के जीवन में कई अच्छे और बुरे पलों से गुजरते हैं कोई दिन बहुत ही अच्छा होता तो कोई उससे बुरा। हर व्यक्ति जानना चाहता है कि उसकी किस्मत में क्या लिखा है, आने वाला दिन उसके लिए कैसा होगा और क्या उसे सफलता मिल पाएगी भी या नहीं। इन सभी बातों का जवाब आचार्य इंदु प्रकाश प्रत्येक दिन आपको बताते हैं। हर रविवार की तरह आचार्य इंदु प्रकाश आपको बता रहे है कि कैसा रहेगा आज आपका दिन।

आचार्य इंदु प्रकाश दे रहे हैं कि आपकी सेहत, शादी, नौकरी और भविष्य से जुड़े हर सवाल का जवाब। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन। क्या कहते है आपकी राशि के अनुसार  किस्मत के सितारे।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement