1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. जीवन मंत्र
  4. शुक्रवार: एक साथ दो ग्रह कर रहे है राशिपरिवर्तन, इन राशियों को मिलेगा लाभ

शुक्रवार: एक साथ दो ग्रह कर रहे है राशिपरिवर्तन, इन राशियों को मिलेगा लाभ

आज कार्तिक मास के कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि है। आज के दिन दो ग्रह अलग-अलग राशि में प्रवेश कर रहे है। जिसके कारण हर राशि में के जातकों के लाइफ में थोड़ी उथल-पुथल रहेगी। जानिए आपका राशि पर क्या पड़ेगा प्रभाव.......

Written by: India TV Lifestyle Desk [Updated:13 Oct 2017, 7:07 AM IST]
शुक्रवार: एक साथ दो ग्रह कर रहे है राशिपरिवर्तन, इन राशियों को मिलेगा लाभ

धर्म डेस्क: आज कार्तिक मास के कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि है। आज के दिन दो ग्रह अलग-अलग राशि में प्रवेश कर रहे है। जिसके कारण हर राशि में के जातकों के लाइफ में थोड़ी उथल-पुथल रहेगी। आज शाम 04 बजकर 03 मिनट पर मंगल कन्या राशि में प्रवेश करेगा। जो 29 नवंबर तक इसी राशि में रहेगा। मंगल एक ताकतवर ग्रह है।

वही आज रात 9 बजकर 53 मिनट पर बुध तुला राशि में जायेगा और 1 नवम्बर तक यहीं पर रहेगा। यूनानी ज्योतिष में बुध ग्रह को वनस्पतियों का राजा कहा जाता है। शरीर में मुख्य रूप से गले और कन्धों में बुध का प्रभाव रहता है। साथ ही दिमाग के कार्यों में और बिज़नेस पर भी इसका प्रभाव पड़ता है। जानिए आचार्य इंदु प्रकाश से कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि
आज सामाजिक गतिविधियों में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेंगे। आज लोगों की मदद करने का फल आपको आने वाले समय में मिलेगा। आज आप अपने काम टाइम टेबल बनाकर करें, इससे आपके काम पूरे हो जायेंगे, आपको काम का दबाव भी कम महसूस हो सकेगा।

आज शारीरिक और मानसिक रुप से खुद को आप तरोताजा महसूस करेंगे। मन में प्रसन्ना बनी रहेगी। आज स्वास्थ्य के लिहाज से भी दिन अच्छा रहने वाला है और कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं। घर से निकलते समय बुजुर्गों का आशीर्वाद लें, आपके काम बन जायेंगे।

वृष राशि
आज आपका दिन पहले से बहुत अच्छा रहेगा। आज का दिन व्यापार में तरक्की दिलाने वाला रहेगा। किसी बड़े समूह से भागीदारी के अवसर भी मिल सकते हैं। आज बड़े भाई के सहयोग से जो भी काम शुरु करेंगे उसमें सफलता अवश्य मिलेगी।

कोर्ट-कचहरी में फंसे हुए मामलों का निवारण आज आसानी से हो जाएगा जिसमें किसी सरकारी वकील का सहयोग आपको मिलेगा। आज ऑफिस के लोगों से आपके संबंध मधुर बने रहेंगे। गौ माता को घर में बनी पहली रोटी खिलायें, सुख-समृद्धि बनी रहेगी।

ये भी पढ़ें:

अगली स्लाइड में पढ़े और राशियों के बारें में

Related Tags:

You May Like